आराध्या के नमस्ते ने जीता नेटीजन्स का दिल
आराध्या के नमस्ते ने जीता नेटीजन्स का दिल
Share:

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अंतर्राष्ट्रीय कान्स फिल्म फेस्टीवल से अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ वापस मुंबई आ चुकी है। ऐश्वर्या और उनकी बेटी को मुंबई एअरपोर्ट पर स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों ने एअरपोर्ट पर धांसू एंट्री की थी। जैसे ही ऐश और आराध्या एअरपोर्ट से बाहर आई पैपराजी उनका स्वागत करने के लिए तैयार थे। मां और बेटी दोनों ने ही पैपराजी का स्वागत अपनी खूबसूरत स्माइल के साथ किया। इस अवसर पर ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या बच्चन ने पैपराजी को बड़े ही क्यूट अंदाज़ में नमस्ते भी किया और फिर हंसते हुए मां के साथ चली गई।

इस अवसर पर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने पैपराजी को पोजेज देते हुए उनका अभिवादन भी स्वीकार कर लिया है। ऐश फिर अपनी चिरपरिचित स्माइल देकर कार में बैठकर चल दी। मां बेटी का ये अंदाज़ फैन्स को बहुत पसंद आ रहा है। और वो दोनों पर ही खूब प्यार बरसाते हुए दिखाई दे रहे है। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने कान्स के रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा था। ऐश ने इस बार ग्रीन आउटफिट के साथ ही ब्लैक गाउन और सिल्वर हुड ड्रेस में दिखाई दी थी। जिसके लिए कुछ यूजर्स ने उन्हे ट्रोल भी किया था। ट्रोलर्स ने ऐश के सिल्वर हुड वाले ड्रेस की तुलना कोई मिल गया के जादू से कर डाली है।

जिसके साथ साथ ऐश्वर्या के ब्लैक गाउन और सिल्वर हुड वाले ड्रेस में जब वो रेड कार्पेट पर चल रही थी तो एक शख्स उनके ड्रेस को संभाल रहा था। इसे लेकर द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने अपनी नाराजगी भी व्यक्त कर दी है। उन्होने अपने सोशल मीडिया पर इसे लेकर बहुत सख्त कमेंट किया था। जिसपर यूजर्स खूब ज्यादा भड़क गए थे। विवेक अग्निहोत्री ने लिखा था कि आजकल ये फैशन हो गया है कि अभिनेत्रियों के साथ एक कॉस्ट्यूम स्लेव्स रहता ही है, वैसे तो ये लड़किया रहती हैं लेकिन कान्स में पुरूष कॉस्ट्यूम स्लेव्स को देख लिया है। वे कल्चर सही नहीं हैं। भारत में भी अब ऐसा ही हो रहा है।

विवेक अग्निहोत्री ने उठाए ऐश्वर्या राय के 'कॉस्ट्यूम' पर सवाल तो भड़की उर्फी जावेद, 'बोली- आपने कौन से फैशन स्कूल से...'

कटहल से लेकर लिम्बु तक कई वेब सीरीज मचाएगी OTT पर हंगामा

अंगद बेदी करेंगे कोरियन ड्रामा का हिंदी रीमेक, फैंस भी हुए बेक़रार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -