शीला दीक्षित गिरफ्तार हो या विजेंद्र गुप्ता अपनी मूंछ मुड़वाएंः आप
शीला दीक्षित गिरफ्तार हो या विजेंद्र गुप्ता अपनी मूंछ मुड़वाएंः आप
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली सरकार द्वारा पानी टैंकर घोटाले में अब आम आदमी पार्टी पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित की गिरफ्तारी और विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की मूंछे उड़ाने पर अड़ गई है। दिल्ली सरकार में जल संसाधन मंत्री कपिल मिश्रा ने इस कथित घोटाले ने शीला दीक्षित की गिरफ्तारी न होने पर सोमवार को एक वेबसाइट बनवा दी, जिसका नाम nojailnomooch.com रखा गया।

इस पर विपक्षी नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह आप की बेतुकी नौटंकी है। इससे केजरीवाल सरकार की बौखलाहट भरी मानसिकता का पता तलता है। बीती विधानसभा सत्र में मुख्यमंत्री ने खुद कहा था कि गुप्ता दो माह में शीला दीक्षित को जेल भिजवाएं या फिर अपनी मूंछ कटवाएं।

इस पर गुप्ता ने कहा कि उन्होने कभी भी ऐसी बेतुकी बात नहीं कही। सोमवार को दिल्ली सचिवालय में आयोजित की गई प्रेस वार्ता में मिश्र ने कहा कि जून में विधानसभा में गुप्ता ने वादा किया था कि टैंकर घोटाले में यदि शीला दीक्षित के खिलाफ सरकार मुकदमा दर्ज कराती है, तो दो माह के भीतर उनकी गिरफ्तारी होगी वरना वो अपनी मूंछे मुड़वा लेंगे।

मिश्र का कहना है कि बीजेपी, उपर्जायपाल और एसीबी तीनों मिलकर दीक्षित को बचाने का प्रयास कर रहे है। मिश्र ने बताया कि 13 जून को आप ने इस मामले में शिकायत दर्ज करा दी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -