सोशल मीडिया  पर भगवंत मान का मजाक उड़ाते दिखे संजय सिंह
सोशल मीडिया पर भगवंत मान का मजाक उड़ाते दिखे संजय सिंह
Share:

चंडीगढ़ : चुनाव परिणामों के आ जाने के बाद राजनीतिज्ञ अब फुरसत में है. इसी बीच किसी ने पंजाब में सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह का एक वीडियो वायरल किया है जिसमें वो पार्टी सांसद भगवंत मान और अन्य नेताओं का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं.इस वीडियो में संजय सिंह के अलावा पार्टी के मीडिया सलाहकार दीपक वाजपेयी और राघव चड्ढा भी मौजूद हैं.

गौरतलब है कि वायरल वीडियो में संजय सिंह एच एस फुल्का का भी मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं. इसके बाद भगवंत मान को फोन लाइन पर लेकर उनकी भी ये कहकर खिल्ली उड़ाई जाती है कि वो रैलियों में कुर्सी पर खड़े होकर लोगों से पूछते थे कि मान मुख्यमंत्री बनने चाहिए या नहीं. यही नहीं AAP सांसद भगवंत मान पर ये कहकर भी कटाक्ष किया जा रहा है कि जलालाबाद विधानसभा क्षेत्र से वो सुखबीर बादल से पचास हजार से भी ज्यादा वोटों से आगे चल रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि ये वीडियो 11 मार्च का है जिस दिन पंजाब चुनाव के नतीजे पार्टी की उम्मीद के अनुसार नहीं आए और उसके बाद ही दिल्ली के ये नेता और कार्यकर्ता पंजाब के नेतृत्व की खिल्ली उड़ा रहे हैं.

लेकिन इस बारे में आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपनी सफाई देने के लिए अपना एक और वीडियो जारी किया है . इसमें उन्होंने कहा है कि वायरल वीडियो हल्के पलों के दौरान किसी ने रिकॉर्ड कर लिया है और ये 11 मार्च का वीडियो नहीं है बल्कि 4 फरवरी का है जिस दिन पंजाब में मतदान किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें

अरविन्द केजरीवाल की नजर अब गुजरात पर

केजरीवाल-अखिलेश पर ऋषि व केआरके ने फोड़े ट्वीट बम...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -