AAP ने की भाजपा के पार्षदों को खरीदने की कोशिश ? केजरीवाल के खिलाफ ACB में शिकायत
AAP ने की भाजपा के पार्षदों को खरीदने की कोशिश ? केजरीवाल के खिलाफ ACB में शिकायत
Share:

नई दिल्ली: भाजपा ने दिल्ली में पार्षदों की खरीद-फरोख्त का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ एंटी करप्शन ब्रांच (ACB) में शिकायत दी है. भाजपा MLA विजेंदर गुप्ता की अगुवाई में डेलीगेशन ने शनिवार शाम को ACB के कार्यालय में जाकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और अन्य AAP नेताओं के खिलाफ शिकायत दी है. भाजपा की नवनिर्वाचित पार्षद मोनिका पंत ने अपनी शिकायत में कहा है कि मैं वार्ड क्रमांक 206 से भाजपा के टिकट पर MCD का चुनाव जीतकर पार्षद बनी हूं.

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल, AAP सांसद सुशील कुमार गुप्ता, डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, सुशील गुप्ता की प्रतिनिधि शिखा गर्ग सहित अन्य AAP के लोग भाजपा के पार्षदों को लालच देकर उनका समर्थन हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि AAP की नेता शिखा गर्ग ने मुझे मेरे फोन पर 9 दिसंबर को फ़ोन कर कहा कि वह मेरे घर पर कुछ बात करने के लिए आना चाहती है. मुझे समझ नहीं आया और मैंने उन्हें आने की इजाजत दे दी. उन्होंने मुझे रात 8.52 बजे वापस फोन किया और मेरे घर की लोकेशन मांगी. जो मैंने उन्हें व्हट्सएप पर भेज दी. रात के लगभग 9:30 बजे वह मेरे घर आईं और अपना परिचय देते हुए कहा कि केजरीवाल, सुशील कुमार गुप्ता और अन्य वरिष्ठ नेता महापौर चुनाव में भाजपा के पार्षदों के वोट हासिल करने के लिए कई पदों सहित अन्य तरह की पेशकश दे रहे हैं.

शिकायत में भाजपा पार्षद मोनिका ने कहा कि शिखा गर्ग ने मुझे AAP के पक्ष में वोट करने के लिए कई प्रकार के लालच देने की कोशिश की गई. जिसे सुनकर मैं हैरान थी. जिस पर मैंने फ़ौरन कहा कि मैं भाजपा की कार्यकर्ता हूं और अपने निजी हित के लिए पार्टी को नुकसान नहीं होने दूंगी. मैंने उनकी पेशकश को ठुकरा दिया. इसके बाद वो (शिखा) मेरे घर से चली गईं. मेरे पास फोन पर आई कॉल और व्हट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट भी हैं. साथ ही मेरे घर के CCTV कैमरों में भी शिखा नज़र आ रही है.

'केजरीवाल जैसे लिखकर भी नहीं देते कोहली..', भगवंत मान पर क्यों भड़के विराट के फैंस ?

चाचा शिवपाल को डिंपल की जीत का क्या इनाम देंगे अखिलेश यादव ?

'जिस हिमाचल में 97% हिन्दू, वहां हमने हिंदुत्व को हरा दिया..', कांग्रेस नेता सुक्खू होंगे CM

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -