भगवंत मान को करे सस्पेंड
भगवंत मान को करे सस्पेंड
Share:

नई दिल्ली : पिछले दिनों संसद में वीडियोग्राफी करने के मामले में फंसे आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को लोकसभा की कमेटी ने दोषी पाया है. वही आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद भगवंत मान ने सोशल मीडिया पर संसद का वीडियो जारी करने के मामले में पिछले दिनों लोकसभा समिति से बिना शर्त माफी मांग ली है, किन्तु संसदीय जाँच कमेटी ने भगवंत मान को सस्पेंड करने के लिए कहा है. कमेटी ने अपनी जाँच रिपोर्ट सोंप दी है . वही शुक्रवार को इस पर फैसला सुनाया जायेगा. इसमें कमेटी ने सांसद भगवंत मान को मौजूदा विंटर सेशन की बाकी बैठकों से निलंबित करने की सिफारिश की है.

इस रिपोर्ट में बीजेपी के सांसद किरीट सोमैया की अगुवाई वाली कमेटी ने भगवंत मान को संसद की सुरक्षा व्यवस्था की वीडियोग्राफी करने के मामले में दोषी पाया है. यह फैसला सर्वसम्मति से लिया गया है. जिसमे भगवंत मान को मौजूदा विंटर सेशन की बाकी बैठकों से निलंबित करने की बात कही गयी है.

आपको बता दे कि पिछले दिनों भगवंत मान ने संसद के अधिवेशन के दौरान फेसबुक लाइव पर संसद का विडियो शेयर किया था. जिसके बाद वे विवादों से घिर गए थे. इस मामले की जांच के लिए लोकसभा ने एक समिति का गठन किया था. इस समिति ने अपनी जांच पूरी कर ली है जिसमे उन्हें दोषी पाया गया है. वही यह विडियो संसद की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए भी अति महत्वपूर्ण है.

पंजाब चुनाव: मान को कमान, AAP ने उतारे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -