MCD चुनाव से पहले आप विधायक के तीखे तेवर से पार्टी की मुश्किलें बढ़ी
MCD चुनाव से पहले आप विधायक के तीखे तेवर से पार्टी की मुश्किलें बढ़ी
Share:

नई दिल्ली : बवाना से आम आदमी पार्टी के विधायक वेदप्रकाश शर्मा के बीजेपी में शामिल होने के बाद ही अब आम आदमी पार्टी के एक और विधायक राजेश ऋषि के ट्वीट में अपनाई गई शैली से उनके तीखे तेवरों का अन्दाजा लगाया जा सकता है.MCD चुनाव के पूर्व पार्टी विधायक के ऐसे विद्रोही तेवर से पार्टी की मुश्किलें बढ़ सकती है.

उल्लेखनीय है कि .जनकपुरी से 'आप' विधायक राजेश ऋषि ने ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर संकेतों में सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने लिखा है, जिस राजा में घमंड होता है वह राजा अपने राज्य को खुद डुबो देता है.विधायक राजेश ऋषि ने पार्टी के बड़े नेता कुमार विश्वास को टैग कर ट्वीट किया. राजेश ने लिखा, 'जैसे कड़वी दवा कैंसर ठीक करती है, वैसे ही कड़वी सलाह-चाटुकारों से घिरा राजा, अपना अस्तित्व भी नहीं बचा पाता है.

सूत्र बता रहे हैं कि राजेश ऋषि अपनी विधानसभा के वार्डों में टिकट के बंटवा रे से नाराज हैं. कुछ उम्मीदवार प्रचार के दौरान विधायक को पूरी तरह नजरअंदाज कर रहे हैं. जनकपुरी विधानसभा से विधायक राजेश ऋषि ने अपने ट्विटर पर लगातार कई ट्वीट किए हैं. राजेश ऋषि जल्द ही अरविंद केजरीवाल से मिलने का समय मांग सकते हैं.लेकिन विधायक ऋषि के बागी तेवरों से पार्टी की चिंता बढ़ सकती है.

यह भी पढ़ें

आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ वसूलने के LG ने दिए आदेश

HC से मिली दिल्ली सीएम केजरीवाल को मायूसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -