केजरी सरकार मांगे माफ़ी : AAP विधायक पंकज
केजरी सरकार मांगे माफ़ी : AAP विधायक पंकज
Share:

नई दिल्ली : तोमर फर्जी डिग्री का मामला थमने का नाम नही ले रहा है इधर पार्टी के नेता भी तोमर के इस मामले को बेहद गम्भीर मान रहे है और अपनी राय दे रहे है। इस बार आप पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर ने फर्जी डिग्री मामले पर अपना बयान दिया की तोमर के समर्थन के लिए आप पार्टी को माफ़ी मांगना चाहिए। एक टीवी न्यूज चैनल से बात करते हुए पंकज ने कहा, 'आंदोलन से निकली पार्टी है। इसे आत्मसुधार की जरूरत है। जब साहस की कमी होती है तो समझौते होते हैं।' तोमर के अलावा दो अन्य विधायकों-विशेष रवि और कमांडो सुरेंद्र सिंह की डिग्रियों पर भी सवाल उठने पर पुष्कर ने कहा, 'निस्संदेह फर्जी डिग्री मामले की पार्टी स्तर पर भी जांच होनी चाहिए।

विधायकों से गलतियां हो सकती हैं। गलतियां सुधारने और मानने की जरूरत है। स्वच्छता और ईमानदारी के लिए खड़े होना पड़ेगा। केजरीवाल से भी गलतियां हुई थीं, तो उन्होंने माफी मांगी थी। जनता ने उन्हें माफ किया।'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत 'आप' के सभी वरिष्ठ नेताओं ने जितेंद्र तोमर की डिग्रियों को सही बताते हुए उन्हें फंसाए जाने की बात कही थी। लेकिन दिल्ली पुलिस ने जब तोमर को गिरफ्तारी किया और उनके खिलाफ सुबूत सामने आने लगे तो सिसोदिया ने कहा कि तोमर ने केजरीवाल को गलत आरटीआई दिखाई थी, जिसमें उनकी डिग्रियां सही बताई गई थीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -