'ED ऑफिस जाइए और सब सच-सच बताइए', CM सोरेन के आरोपों पर बोले बाबूलाल

'ED ऑफिस जाइए और सब सच-सच बताइए', CM सोरेन के आरोपों पर बोले बाबूलाल
Share:

रांची: झारखंड में राजनीतिक बयानबाजियां जारी है। झामुमो एवं बीजेपी के नेताओं के बीच जुबानी जंग जारी है। इसी बीच भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने सीएम हेमंत सोरेन के आरोपों पर पलटवार किया है। दरअसल, बुधवार को सरकार आपके द्वार समारोह के संबंध में मुख्यमंत्री हेमंत पाकुड़ में थे। वहां, भाजपा पर केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि जब से मैंने सत्ता बनाई है, विपक्ष रोज इसे अस्थिर करने का साजिश रचता आया है। सीएम ने कहा था कि भाजपा मीडिया के सहयोग से झारखंड में रोज सरकार गिराती है तथा रोज बनाती है। रोज उनका सीएम चुना जाता है। अजीब हाल है। 

सीएम के आरोपों पर अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने पलटवार किया है। बाबूलाल मरांडी ने ट्वीट कर सीएम हेमंत सोरेन पर हमला बोला है। आधिकारिक ट्विटर पर बाबूलाल मरांडी ने मुख्यमंत्री हेमंत पर हमला बोलते हुए कहा है कि 'जांच एजेंसियों को धमकाना, भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी और अब मीडिया के कठघरे में खड़ा करके मुख्यमंत्री जी अपने घपले-घोटाले को छिपाने का रोज प्रयास करते हैं। मगर उनकी एक भी दाल नहीं गलने वाली है। हेमंत सोरेन जी! 17 नवंबर को प्रवर्तन निदेशालय दफ्तर जाइए तथा सब कुछ सच-सच बताइए। सत्यमेव जयते।' बाबूलाल मरांडी ने यहां मुख्यमंत्री के उन बयानों का जिक्र किया जिसमें उन्होंने कहा था कि धरना दे रहे भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान कीजिए तथा उन्हें सबक सिखाइए। एक अन्य टिप्पणी में मुख्यमंत्री हेमंत ने कहा था कि प्रवर्तन निदेशालय को हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए। 

बता दें कि सीएम हेमंत सोरेन को प्रवर्तन निदेशालय ने दूसरा समन जारी किया है। प्रवर्तन निदेशालय ने मुख्यमंत्री हेमंत को 17 नवंबर को पूछताछ के लिए रांची स्थित ऑफिस में तलब किया है। इससे प्रवर्तन निदेशालय ने कहा है कि उन्हें किसी भी हाल में 17 नवंबर को हाजिर होना होगा। पूछताछ के लिए नहीं आने पर कार्रवाई होगी।

'आरोप लगाने वाले ब्लैकमेलर और भेड़िये हैं', त्रिवेंद्र सिंह रावत का आया बड़ा बयान

जन्मदिन पर तेजस्वी यादव ने BJP से मांगा अनोखा गिफ्ट

जेल से बाहर निकलते ही बदले संजय राउत के सुर, बांधे BJP की तारीफों के पूल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -