'डरो मत, जेल दिल्ली सरकार के आधीन है, वहां काफी मजे..', सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर AAP नेता का बयान
'डरो मत, जेल दिल्ली सरकार के आधीन है, वहां काफी मजे..', सिसोदिया की गिरफ़्तारी पर AAP नेता का बयान
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की शराब घोटाले में गिरफ्तारी को लेकर मचे बवाल के बीच आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और जल्द मंत्री बनने जा रहे सौरभ भारद्वाज ने कहा है कि जेल दिल्ली सरकार के अधीन आती है और वहां काफी मजे हैं। कार्यकर्ताओं को जेल से ना डरने की सलाह देते हुए AAP प्रवक्ता ने यह बात कही थी। अब भारद्वाज का वीडियो वायरल हो रहा है। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इस वीडियो को शेयर करते हुए तंज कसा है कि 'वहां (जेल में) मसाज की सुविधा भी उपलब्ध है।' बता दें कि जेल में बंद सत्येंद्र जैन द्वारा रेपिस्ट से मालिश करवाने के वीडियो सामने आए थे और इसको लेकर जमकर बवाल हुआ था।

वीडियो में सौरभ भारद्वाज उनके साथ मंत्री बनने जा रहीं AAP नेत्री आतिशी मार्लेना के साथ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते नज़र आ रहे हैं। इसमें सौरभ कह रहे हैं कि, 'आम आदमी पार्टी लंबी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है। AAP सोच के आई है, नरेंद्र मोदी से लड़ने के लिए कई लोगों को बलिदान देना पड़ेगा। कुर्बानी के लिए तैयार हो? जेल जाने से डर तो नहीं लग रहा? बहुत मजे रहते हैं, कोई समस्या नहीं रहती।' सौरभ के यह कहते ही ठहाका गूंजने लगता है। साथ में खड़ी आतिशी मार्लेना भी हंसने लगती हैं।

सौरभ भरद्वाज ने आगे कहा कि, 'कोई समस्या नहीं, कई साथी अंदर हैं। उसने चर्चा हुई है, मजे में हैं। कोई चिंता की बात नहीं है। अच्छी बात यह है कि जेल दिल्ली सरकार की है।' यह कहते ही लोग तालियां बजाते हैं। कभी 'AAP' में रहीं कांग्रेस नेता अलका लांबा ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि, 'तभी तो वहां AAP के ठग नेताओं को मालिश तक की सुविधा उपलब्ध है। मेरी दिल्ली AAP के ठगों से सावधान।' उनका इशारा सत्येंद्र जैन के समाज वीडियो की तरफ था, जिनके कई वीडियो बीते दिनों तिहाड़ से सामने आए थे। इस दौरान कुछ कैदी  सत्येंद्र जैन की मालिश करते नज़र आए थे। 'AAP' ने यह कहकर बचाव किया था सत्येंद्र जैन बीमार हैं और डॉक्टर ने उन्हें फिजियोथैरेपी लेने की एडवाइस दी थी। इसके बाद डॉक्टरों ने AAP को लताड़ते हुए कहा था कि, जैन जो भी कर रहे हैं, वो फिजियोथैरेपी नहीं है, AAP हमारे पेशे को बदनाम न करें। 

तीनों राज्यों में भाजपा की सत्ता में वापसी तय ! कांग्रेस को नहीं मिला 'भारत जोड़ो यात्रा' का फायदा

डबल मीनिंग वाले गानों को लेकर सख्त हुई सरकार, किया ये बड़ा ऐलान

'हमने खुद ही कम सीटों पर...', विधानसभा चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन पर बोले कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -