42 वर्ष की महिला की भूमिका निभाकर खुद को खुशनसीब मानती है ये एक्ट्रेस
42 वर्ष की महिला की भूमिका निभाकर खुद को खुशनसीब मानती है ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के मशहूर शो ‘आप के आ जाने से’ में नजर आ रही है अभिनेत्री सुहासी धामी इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस शो में सुहासी 42 वर्ष की महिला की भूमिका में आ रही हैं जो एक आत्मनिर्भर महिला हैं जिससे 24 वर्ष का एक युवक प्रेम करने लगता है. इस शो में सुहासी की भूमिका को काफी पसंद किया जा रहा है. जब सुहासी से इस भूमिका के बार में पूछा गया कि क्या 42 वर्ष की एक महिला की भूमिका से उनके कॅरिअर पर असर नहीं पड़ेगा.

इस सवाल का जवाब सुहासी ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में दिया है उन्होंने कहा कि मेरे लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती है, मुझे 42 की जगह अगर 52 वर्ष की महिला की भूमिका करनी होती, तो भी मैं जरूर करती मुझे नहीं लगता कि इससे मेरे आगे की भूमिकाओं पर प्रभाव पड़ेगा. इस सीरियल में वह वेदिका की भूमिका में नजर आ रही है जिसकी एक 15 साल की बेटी है. वेदिका से 24 साल का युवक प्यार करने लगता है लेकिन वेदिका समाज के डर से उससे दूर रहने की कोशिश करती है.

बता दे कि सुहासी ने न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे पर भी काम किया है. उन्होंने दक्षिण की कई फिल्मों में अभिनय किया है. लेकिन उनका कहना है कि अब वह सिर्फ छोटे पर्दे पर ही काम करेगी क्योकि उनको लगता है कि उन्हें छोटे पर्दे से अधिक पहचान मिली है. सुहासी ने टीवी के कई शोज में काम किया है. इस शो से पहले वह 'महादेव’ ‘यहां मैं घर-घर खेली' जैसे शोज के लिए जानी जाती है.

ये भी पढ़े

16 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां बन पति से दूर हो गई थी ये एक्ट्रेस

'जय कन्हैया लाल की' के एक्टर ने किया अपनी शादी को लेकर खुलासा

हिना खान के नए लुक ने पाकिस्तान में लूटी वाहवाही

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -