VIDEO: ट्रैफिक जाम से परेशान हुआ 6 साल का बच्चा, शिकायत करने पहुंचा थाने
VIDEO: ट्रैफिक जाम से परेशान हुआ 6 साल का बच्चा, शिकायत करने पहुंचा थाने
Share:

ट्रैफिक जाम (Traffic Jam) एक आम समस्या है और यह हमारे देश के हर शहर में नजर आती है। हालाँकि इससे बच्चों को परेशान होते आपने शायद ही देखा होगा। जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है। इस वीडियो में एक छह साल का बच्चा अपने स्कूल के पास ही लगने वाले ट्रैफिक जाम से परेशान होकर उसकी शिकायत करने थाने पहुंच गया है। आप सभी ने अब तक ट्रैफिक जाम से परेशान होकर लोगों को पुलिस के पास फोन करके शिकायत करते तो बहुत देखा होगा, लेकिन इतने छोटे बच्चे को ऐसे शिकायत करते देखने के बाद लोगों का दिल पसीज गया।

कहा जा रहा है कि बच्चा आंध्र प्रदेश के चित्तूर जिले के पालमनेर में यूकेजी का छात्र है। बच्चे का नाम कार्तिकेय है। जी हाँ और वह पुलिस के सामने अपनी शिकायतें बताते हुए कहता है कि 'उसके स्कूल के पास पिछले कई दिनों से नालियों की मरम्मत का काम चल रहा है, जिसके कारण सड़कें खोदी गई हैं और साथ ही ट्रैक्टरों की वजह से भी अक्सर वहां ट्रैफिक जाम लग जाता है।' इसी के साथ उसने पालमनेर सर्कल इंस्पेक्टर एन भास्कर से इस समस्या का जल्द से जल्द निपटारा करने की मांग की।

वहीं इस दौरान बच्चे का आत्मविश्वास देखने लायक था जो आप वीडियो में देख सकते हैं। इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है कि सर्कल इंस्पेक्टर ने बच्चे से ट्रैफिक जाम की समस्या खत्म करने का वादा किया और उसे अपना मोबाइल नंबर भी दिया, ताकि ऐसी समस्या होने पर वह उन्हें कॉल करके सूचना दे सके। वैसे इस समय इस बच्चे के वीडियो ने ना जाने कितने लोगों के दिलों को जीत लिया है।

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

प्राइवेट पार्ट के दर्द से परेशान थी महिला, डॉक्टर के पास गई तो हुआ चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -