किडनैपिंग के आरोपों के बीच नामांकन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार
किडनैपिंग के आरोपों के बीच नामांकन वापस लेने पहुंचे AAP उम्मीदवार
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले राजनीति उठापटक तेज हो गई है। AAP ने बीजेपी पर उनके उम्मीदवार कंचन जरीवाला को किडनैप करने का आरोप लगाया। तो वहीं आज जरीवाला अपना नामांकन वापस लेने के लिए पुलिस सुरक्षा के बीच चुनाव अफसर की ऑफिस पहुंचे हैं। AAP ने जरीवाला को सूरत पूर्व विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया है। 

वही जरीवाला के नॉमिनेशन वापस लेने के मामले में अब दिल्ली के उपमुख्यमंत्री एवं आप नेता मनीष सिसोदिया चुनाव आयोग पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि मैंने चुनाव आयोग में जाने के लिए दोपहर दो बजे का वक़्त रखा था मगर अब आपातकाल की स्थिति है। इसलिए मुझे शीघ्र से शीघ्र इस मामले में बात करनी होगी। 

वहीं इस मामले में आप नेता राघव चड्ढा निरंतर भाजपा पर जरीवाला पर नॉमिनेशन वापस लेने का दबाव बनाने की बात कह रहे हैं। इसी कड़ी में आज बुधवार को राघव चड्ढा ने कुछ देर पहले एक प्रेस कांफ्रेंस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सूरत ईस्ट के AAP प्रत्याशी कंचन जरीवाला को भाजपा के गुंडों ने किडनैप कर लिया है। कल (मंगलवार) सुबह से AAP प्रत्याशी बीजेपी की हिरासत में है। बीजेपी इतना घबरा गयी है कि AAP प्रत्याशी का अपहरण कर रही है। ये लोकतंत्र की हत्या है। ऐसे में अब जरीवाला के नॉमिनेशन वापस लेने की बात ने चुनाव से पहले प्रदेश की राजनीती में हलचल मचा दी है।  

बड़ी खबर: AAP नेता के साले समेत 3 लोग हुए गिरफ्तार

आजम खान का बड़ा ऐलान, आसिम रजा को दिया टिकट

BJP नेता ने शिवपाल को बता दिया 'राजनीतिक गुरु', बोले- 'आशीर्वाद लेने जाऊंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -