AAP मध्य प्रदेश का ऐलान, 230 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
AAP मध्य प्रदेश का ऐलान, 230 सीटों पर लड़ेगी चुनाव
Share:

भोपाल: रविवार को आम आदमी पार्टी (AAP) मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) ने कहा कि पार्टी इस वर्ष के आखिर में राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी तथा शीघ्र ही उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी करेगी। AAP के मध्य प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने भोपाल में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मध्य प्रदेश में AAP पूरी मुस्तैदी से चुनाव की तैयारी में जुटी है। राज्य की सभी 230 विधानसभा सीटों पर हम चुनाव लड़ेंगे तथा चुनाव जीतेंगे।

AAP के मध्य प्रदेश प्रभारी बीएस जून ने कहा, उम्मीदवार चयन की प्रक्रिया जारी है। शीघ्र ही उम्मीदवारों के नामों की सूची भी जारी कर दी जाएगी। प्रत्याशी चयन में केवल सर्वेक्षण ही टिकट देने का मापदंड होगा। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के हर जिले में हम परिवर्तन यात्रा निकाल रहे हैं जिसका समापन चार अगस्त को होगा। जून ने दावा किया कि ‘परिवर्तन यात्रा’ के चलते लोगों का AAP के प्रति एक जुड़ाव दिख रहा है तथा हमें अपार जनसमर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता मध्य प्रदेश में भाजपा एवं कांग्रेस का विकल्प चाहती है तथा उसे आप विकल्प के तौर पर नजर आ रही है। दिल्ली से AAP के विधायक जून ने कहा कि मध्य प्रदेश में हम बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेंगे।

AAP के मध्य प्रदेश प्रभारी ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में जनता आप के साथ है तथा पार्टी की मध्य प्रदेश में सरकार बनेगी। सरकार बनने के बाद दिल्ली की भांति ही मध्य प्रदेश में हम शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी की सुविधाएं व्यक्तियों को देंगे। राज्य की बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में चारों तरफ अराजकता का माहौल है। राज्य में भ्रष्टाचार के हर रोज नए-नए मामलों का खुलासा हो रहा है। मध्य प्रदेश प्रभारी जून ने कहा कि बच्चों की ड्रेस में घोटाला, पोषण आहार में घोटाला, महाकाल लोक निर्माण में घोटाला, पटवारी भर्ती परीक्षा में घोटाला। बीजेपी के राज में मध्य प्रदेश घोटालों का राज्य बन गया है। जून ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश में कानून एवं व्यवस्था पूरी तरह से समाप्त है। सरकार का अफसरों एवं प्रशासनिक तंत्र से नियंत्रण समाप्त हो गया है।

'बाबा साहब के सपने को चूर चूर कर रही भाजपा...', छतरपुर की घटना पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे

फेक निकली मणिपुर में लड़कियों के साथ दरिंदगी करते RSS नेता की फोटो, जाँच में जुटी पुलिस

भारत ने चावल के निर्यात पर लगाया प्रतिबंध, US में खरीदने वालों की उमड़ी भीड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -