अमानतुल्ला खान  ने  पीएसी से दिया इस्तीफा, विश्वास को फिर बताया भाजपा-आरएसएस का एजेंट
अमानतुल्ला खान ने पीएसी से दिया इस्तीफा, विश्वास को फिर बताया भाजपा-आरएसएस का एजेंट
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास पर पार्टी पर ‘कब्जा' करने का आरोप लगाने वाले आप विधायक अमानतुल्ला खान ने सोमवार को पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से इस्तीफा दे दिया. जो मंजूर कर लिया गया. जबकिअपने बयान पर कायम अमानुल्ला खान ने फिर कहा कि कुमार विश्वास आरएसएस भाजपा के एजेंट हैं.

इस मामले में उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस को बताया कि पार्टी नेतृत्व अपने मतभेद सार्वजनिक करने के लिए अरविंद केजरीवाल खान और विश्वास दोनों से ही नाराज है. पीएसी ने बैठक में नहीं आए विश्वास की अनुपस्थिति पर भी चर्चा की. वह साक्षात्कार देते हैं और वीडियो जारी करते हैं. पार्टी इसे लेकर भी नाखुश है. अगर किसी को कोई शिकायत है तो वह पार्टी नेतृत्व के समक्ष उसे उठा सकता है.ऐसे घटनाक्रम से पार्टी की छवि प्रभावित हो रही है और कार्यकर्ताओं के मनोबल पर असर पड रहा है.

जबकि दूसरी ओर इस्तीफा देने के बाद भी अपने बयान पर कायम अमानतुल्ला खान ने कहा कि कुमार विश्वास आरएसएस भाजपा के एजेंट हैं और यह बात जल्द ही अरविंद जी को समझ आएगी. वह (कुमार) पार्टी कार्यकर्ताओं और नेतृत्व के बीच संवादहीनता के बारे में बात करते हैं लेकिन अपने जन्मदिन की पार्टी में वह (दिल्ली पुलिस के पूर्व आयुक्त) बी एस बस्सी तथा (राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार) अजित डोभाल को बुलाते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि बस्सी ने ही तो झूठे कारणों से आप विधायकों और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया था.

यह भी देखें

केजरीवाल ने कहा : कुमार विश्वास मेरा छोटा भाई, दोनों को कोई अलग नहीं कर सकता

अन्ना के खिलाफ ट्वीट को रिट्वीट करने पर सिसोदिया फंसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -