भोजपुरी गाना 'पिया मेरा कुछ न किया' मचा रहा धमाल, दर्शकों को बना दिया दीवाना

भोजपुरी गाना 'पिया मेरा कुछ न किया' मचा रहा धमाल, दर्शकों को बना दिया दीवाना

इस समय भोजपुरी सिनेमाजगत की फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे को कहा जाता है. उनका आइटम सॉन्ग 'पिया मेरा कुछ न किया' का विडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. गाने के विडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. विडियो में आम्रपाली के लटके-झटके भोजपुरी दर्शकों का खूब मन मोह रहे हैं.

बिग बॉस 13 : भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने शेयर किया प्रैक्टिस वीडियो, फैंस से की ये अपील

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भोजपुरी फिल्म 'काजल' के इस गाने में में आम्रपाली धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही हैं. इसके साथ ही विडियो में वह काफी बोल्ड लुक में भी नजर आ रही हैं. भोजपुरी गाना 'पिया मेरा कुछ न किया' को आवाज प्रियंका सिंह ने दी है जबकि इसके बोल एस कुमार ने लिखे हैं.

एक्ट्रेस काजल राघवानी ने शेयर किया खूबसूरत वीडियों, कहा-'अब जल्द होगी मेरी शादी'!

इस शानदार गाने में आम्रपाली दुबे के ऑपोजिट अदित्य मोहन दुबे नजर आ रहे हैं. फिल्म 'काजल' का निर्देशन ब्रजभूषण ने किया है. फिल्म की बात करें तो इसके मुख्य किरदारों में आम्रपाली दुबे और आदित्य मोहन दुबे मुख्य भूमिकाओं में शामिल हैं.बता दें कि आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री की आइटम गर्ल मानी जाती हैं. निरहुआ से लेकर खेसारी लाल और पवन सिंह तक आम्रपाली दुबे हर किसी के साथ हिट आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. वह यूपी के गोरखपुर की रहने वाली हैं और उन्होंने अपने करियर की शुरुआत हिंदी सीरियल से की थी. आम्रपाली को सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ पसंद किया जाता है.

साउथ सुपरस्टार नितिन इस टीज़र वीडियो में रश्मिका मंदाना की सेक्सी कमर पर हुए लट्टू

श्रुति हासन ने अपने पिता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने की तारीफ

मोनालिसा ने शेयर किया बिकिनी ​वीडियो, हॉटनेस ने लगाई फैंस के जिगर में आग