श्रुति हासन ने अपने पिता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने की तारीफ
श्रुति हासन ने अपने पिता को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, फैंस ने की तारीफ
Share:

आज यानी 7 नवंबर को अपना 65 वां जन्मदिन कमल हासन मना रहे हैं. बॉलीवुड और साउथ के सुपरस्टार कमल हासन के लाखों-करोड़ो फैन हैं और सभी उनको जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहे हैं. इसके साथ ही कमल हासन के परिवार से भी हर कोई उनको जन्मदिन की बधाई दे रहा है. हाल ही में कमल हासन की दोनों बेटियों श्रुति और अक्षरा हासन ने भी अपने पिता कमल हासन के जन्मदिन पर उनको विश करते हुए एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. भले ही दोनों एक ही जैसी फोटो शेयर की है लेकिन दोनों ने अपनी भावनाओं को अपने अंदाज में व्यक्त किया.

निखिल आडवाणी की अगली एक्शन फिल्म में नज़र आ सकते है अक्षय कुमार

इस शानदार फोटो में कमल हासन के साथ दोनों बेटियां खड़ी नजर आ रही हैं. इस खूबसूरत फोटो को शेयर करते हुए श्रुति हासन ने लिखा कि हैप्पी बर्थडे पापा, ये जन्मदिन बेहद खास है क्योंकि सिनेमा में आपके 60 साल पूरे हो रहे हैं. हमें अपने घर परमाकुडी आने मिला. हम इस जीवन को सेलिब्रेट कर रहे हैं साथ ही साथ यह भी कहना चाहते हैं कि आपके जीवन का हिस्सा बने हमें इसका गर्व है. पप्पा, आपको ढेर सारा प्यार.

फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का नया गाना कैसे बनेगी सरकार हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षरा हासन ने अपना प्यार भरा संदेश लिखते कहा दुनिया के सबसे अद्भुत पिता और दोस्त को सबसे खुशनुमा जन्मदिन की बधाई. आपने हमे हमेशा अच्छा होने और अच्छी उपलब्धि पाने के लिए प्रेरित किया है. आप इन गुणों सच्चे उदाहरण हैं. मैं प्रार्थना करती हूं आने वाला साल आपके लिए बहुत सारी खुशियां और सफलता लेकर आए. साथ ही आपको वह सब मिले जो आपने चाहा. दोनों बहनों द्वारा शेयर की गई इन फोटोज को फैंस द्वारा भी काफी पसंद किया जा रहा है.

आज फिल्म दरबार का मोशन पोस्टर होगा जारी, इन कलाकारों की है अहम ​भूमिका

अनुष्का शेट्टी जन्मदिन विशेष : एक योगा इंस्ट्रक्टर से कैसे बनी बाहुबली की देवसेना

फिल्म पागलपंती का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, पागलपन और कॉमेडी का लगा तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -