रीना दत्ता संग आमिर की बेटी ने शेयर की तस्वीर
रीना दत्ता संग आमिर की बेटी ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) अपनी  मूवी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी बहुत ज्यादा चर्चा में बने रहते हैं। आमिर खान को अभी हाल ही में एक इवेंट में स्पॉट किया  गया है। जिसके उपरांत से आमिर खान एक बार फिर चर्चा का विषय बन चुके है, लेकिन इसका कारण वो खुद नहीं बल्कि उनकी बेटी इरा खान (Ira Khan) हैं। इरा खान अक्सर सोशल मीडिया पर बहुत चर्चा में बनी रहती हैं। कभी वो नुपुर शिखरे संग फोटोज भी साझा कर छा जाती है, तो कभी बिकिनी पहन केक कट ट्रोल हो जाती है। लेकिन इसी बीच इरा की एक नई  फोटोज भी तेजी से वायरल हो रही है, जिसे देखने के बादके उपरांत उनकी खूब तारीफ हो रही है।

मां के साथ दिखीं इरा खान: आमिर खान की बेटी इरा खान की अभी हाल ही में एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में इरा खान अपनी मां रीना दत्ता के साथ नजर आ रही है। इस तस्वीर में इरा खान अपनी मां को माथे पर किस करती हुई दिखाई दे रही है। इरा और रीना दत्ता की ये फोटोज सोशल पर खूब वायरल हो रही हैं। इरा खान की इस तस्वीर की सोशल मीडिया पर खूब तारीफ भी की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि रीना दत्ता बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की पहली पत्नी हैं।

 

कब हुई थी रीना और आमिर की शादी: रीना दत्ता और बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान की साल 1986 में विवाह हुआ था। लेकिन इन दोनों की शादी कुछ वर्ष  बाद टूट गई। साल 2002 में रीना और आमिर खान का तलाक हो चुका था। आमिर खान और रीना दत्ता के दो बच्चे है। बेटे का नाम जुनैद और बेटी का नाम इरा खान है। 

'तू झूठी मैं मक्कार' के फिल्म के प्रमोशन में जुटे रणबीर कपूर, सामने आई तस्वीर

गर्मी में जैकेट पहन निकली दीपिका, ट्रोलर ने कर दिया ट्रोल

कियारा को देख दीवाने हुए फैंस...सामने आई खूबसूरत तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -