फिर साथ दिखेगी आमिर-माधुरी की सुपरहिट जोड़ी, इस जबरदस्त फिल्म के रीमेक में आएंगे नजर

फिल्म जगत के जाने माने मशहूर निर्देशक इंद्र कुमार हैं तथा कई सारे बड़े अभिनेताओं के साथ काम कर रहे हैं। इस वक़्त वे अपनी 17वीं फिल्म थैंग गॉड की शूटिंग में बिजी हैं। इस मूवी में सिद्धार्थ मल्होत्रा एवं रकुल प्रीत सिंह सहित अजय देवगन भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। बता दें कि मूवी की शूटिंग अभी आरम्भ ही हुई है कि फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार की आगामी मूवी को लेकर भी चर्चाएं आरम्भ हो गई हैं। भूषण कुमार के साथ मिल कर वे 3 मूवीज बना रहे हैं। पहली मूवी थैंग गॉड की शूटिंग चल ही रही है।

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो इस कॉन्ट्रेक्ट की दूसरी मूवी आमिर खान तथा माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फिल्म दिल का रीमेक होगी। बता दें कि दिल मूवी 90 के दशक की सुपरहिट मूवी थी। फिल्म में माधुरी दीक्षित एवं आमिर खान रोमांस करते दिखाई दिए थे। अब इंद्र कुमार इसी मूवी का रीमेक बनाने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो थैंक गॉड के पश्चात् भूषण कुमार के साथ मिल कर इंद्र दो और मूवीज बनाएंगे। यदि सब कुछ ठीक रहा तो इंद्र कुमार की अपकमिंग मूवी दिल का रीमेक होगी। 

वही फिल्म की स्क्रिप्ट को थोड़ा मॉर्डर्नाइज किया जाएगा। लेकिन इसे दिल के रीमेक के रूप में ही जाना जाएगा। इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म का प्लॉट तकरीबन वैसा ही रहने जा रहा है सिर्फ समय की मांग के साथ इसकी स्क्रिप्ट में परिवर्तन किए जाएंगे। भूषण कुमार संग इंद्र कुमार के कोलॉबोरेशन में बनने जा रही तीसरी मूवी की बात करें तो इसे लेकर अभी अधिक खुलासा नहीं किया गया है। इस बारे में बात करते हुए बताया गया कि- अभी ये एक बड़ा सफर है। अभी हम अपना सारा सामर्थ्य केवल थैंक गॉड बनाने की तरफ लगा रहे हैं।

भाग्यश्री संग जूही चावला ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- क्योंकि मैंने प्यार किया...

राजेश खन्ना के साथ कई फिल्मों में दोस्ताना अंदाज में नज़र आ चुके है सुजीत कुमार

'अपने 2' में नजर आएगी देओल परिवार की तीन पीढ़ियां, इस शख्स का होगा मुख्य किरदार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -