भाग्यश्री संग जूही चावला ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- क्योंकि मैंने प्यार किया...
भाग्यश्री संग जूही चावला ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर, लिखा- क्योंकि मैंने प्यार किया...
Share:

90s के समय में अभिनेत्री जूही चावला एवं भाग्यश्री लीडिंग अभिनेत्री में से एक थीं। दोनों ही उस वक़्त के राइजिंग अभिनेता आमिर, सलमान एवं शाहरुख संग कार्य कर चुकी हैं। आज भी दोनों मनोरंजन की फील्ड में एक्टिव हैं तथा मूवीज कर रही हैं। दोनों की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। जूही चावला तो सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसक संग जुड़ी रहती हैं। हाल ही में जूही चावला ने सोशल मीडिया के माध्यम से भाग्यश्री संग अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं। दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग फोटोज में दिखाई दे रही है। इसी के साथ जूही के कैप्शन ने भी प्रशंसकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla)

जूही चावला ने दो फोटोज साझा की हैं जिसमें वे अपनी साथी अभिनेत्री भाग्यश्री के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा- क्योंकि मैंने प्यार किया कयामत से कयामत तक। अब वैसे तो ये भाग्यश्री की सुपरहिट मूवीज के नाम हैं। लेकिन जूही ने इन मूवीज के नाम लिखते समय कॉमा नहीं लगाया है जिससे ये एक मीनिंगफुल वाक्य भी बन गया है। प्रशंसकों को भी तस्वीर के साथ जूही का ये कैप्शन पसंद आ रहा है तथा प्रशंसक कमेंट बॉक्स में अलग से इसकी प्रशंसा कर रहे हैं। 

वही तस्वीरों की बात करें तो जहां एक ओर पहली फोटो में दोनों अभिनेत्री ट्रेडिशनल अटायर में दिखाई दे रही हैं। इसके अतिरिक्त दूसरी फोटो में दोनों वेस्टर्न आउटफिट में दिखाई दे रही हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो दोनों अभिनेत्री बड़े प्रोजेक्ट्स का भाग हैं। जूही जहां एक ओर अभिनेता ऋषि कपूर की अंतिम मूवी शर्माजी नमकीन में महत्वपूर्ण किरदार प्ले करती दिखाई देगी, वहीं दूसरी ओर भाग्यश्री की बात करें तो वे बाहुबली फेम प्रभास की मूवी राधे श्याम में दिखाई देगी।

राजेश खन्ना के साथ कई फिल्मों में दोस्ताना अंदाज में नज़र आ चुके है सुजीत कुमार

'अपने 2' में नजर आएगी देओल परिवार की तीन पीढ़ियां, इस शख्स का होगा मुख्य किरदार

इस अभिनेता पर नहीं पड़ा कोरोना का कोई असर, साइन की 70 करोड़ की डील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -