3 इडियट्स के आमिर, शरमन-आर माधवन आए साथ तो बौखलाई करीना, मचा दिया है हंगामा
3 इडियट्स के आमिर, शरमन-आर माधवन आए साथ तो बौखलाई करीना, मचा दिया है हंगामा
Share:

‘3 इडियट्स’ की ‘पिया’ बहुत क्रोध में है, क्योंकि उनको बिना बताए ‘राजू’, ‘फरहान’ और ‘रैंचो’ ने कुछ ऐसी खिचड़ी पका डाली, इसकी उनको हवा तक नहीं लगी। अब तक आप समझ चुके होंगे कि हम किसकी वार्ता कर रहे है। ‘3 इडियट्स’ की ‘पिया’ यानी करीना कपूर खान ने आमिर, शरमन-आर माधवन को साथ देख हंगामा भी मचा डाला  है और तो और गुस्से में बोमन ईरानी को फोन लगा दिया। करीना के इस वीडियो को देखने के उपरांत फैंस कयास लगा रहे हैं कि कहीं ‘3 इडियट्स’ का सीक्वल तो नहीं बना रहे है।

करीना कपूर सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहती हैं। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ छुट्टियों पर गईं थीं, तो उनके पीछे से ‘3 इडियट्स’ स्टार्स आमिर खान, आर माधवन और शर्मन जोशी ने कुछ ऐसा कर दिया,इसके उपरांत बेबो को लगा कि कुछ तो गड़बड़ है। इसलिए उन्होंने वीडियो साझा कर अपना शक भी व्यक्त कर दिया है। आपको बताते हैं कि आखिर माजरा क्या है।

‘3 इडियट्स’ की ‘पिया’ यानी बेबो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा कर दिया  है। वीडियो में वह बोलती हैं, ‘कुछ तो गड़बड़ है, लेकिन ये मत कहना कि ये शर्मन जोशी की मूवी के प्रमोशन के लिए बताया जा रहा है। मुझे लगता है कि ये तीनों सीक्वेल के बारे में प्लान कर रहे हैं, लेकिन सिर्फ ये तीन, मेरे बिना कैसे कर पाएंगे?’ फिर करीना बोलती है, ‘ लगता है बोमन को इस बारे में पता चल गया होगा’। वह बोमन ईरानी को फोन मिलाते हुए कहती हैं, ‘आखिर चल क्या रहा है। यह बिल्कुल सीक्वल ही कहा जा रहा है।’

 

करीना के इस वीडियो के उपरांत फैंस अनुमान लगाने लगे है कि जल्द ‘3 इडियट्स’ का भी सीक्वल देखने के लिए मिल रहे है। कहा जा रहा है कि करीना ने जो तस्वीर शेयर की है वो सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग का है का बताया जा रहा है। अभी तक 3 इडियट्स के सीक्वल के बारे में कोई रिपोर्ट अब तक नहीं आ पाई है। खबरों का कहना है कि वर्ष 2009 में रिलीज हुए ये फिल्म 35 करोड़ में बनी थी। इस मूवी ने 400 करोड़ का बिजनेस किया था। मूवी को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया था और विधु विनोद चोपड़ा प्रोड्यूसर थे।

VIDEO! ‘हिन्दू बहुसंख्यक इसलिए सेकुलर है भारत’, जब वाजपेयी के जवाब ने कर दी थी जावेद अख्तर की बोलती बंद

बॉलीवुड पर मंडराया कोरोना का खतरा, किरण खेर के बाद ये एक्ट्रेस हुई संक्रमित

बॉलीवुड जगत में पसरा मातम, अब इस स्टार ने कहा दुनिया को अलविदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -