पहलवान आमिर बोले जायरा से, बेटा डरना नहीं है, रोल मॉडल बनना है
पहलवान आमिर बोले जायरा से, बेटा डरना नहीं है, रोल मॉडल बनना है
Share:

बॉलीवुड फिल्म दंगल में आमिर खान की बेटी गीता का किरदार कर चुकी अभिनेत्री जायरा वासिम इन दिनों सोशल मिडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है. और उनके सुर्खियों में होने का कारण उनको लेकर चल रहा विवाद है. दरअसल जायरा ने हाल ही में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूब मुफ़्ती से मुलाकात की थी. जिसके बाद ट्विटर पर उनको लेकर बयानबाजी शुरू हो गई. जिसके बाद जायरा ने अपना एक माफीनाम भी पेश किया था.

लेकिन बॉलीवुड, खेल जगत और राजनीती की बड़ी हस्तियों के समर्थन के बाद जायरा ने अपना ये माफीनामा भी हटा लिया. अब खबर मिली है कि फिल्म दंगल में जायरा ( फिल्म में गीता ) के पिता बने आमिर खान भी अब जायरा के समर्थन में आ गए है. आमिर ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं जनता हूँ कि जायरा तुमने किन परिस्थितियों में माफीनामा लिखा.

पर मैं बस यही कहना चाहता हूँ कि तुम आगे बड़ो और सबकी रोलमॉडल बनो. आमिर ने आगे कहा कि तुम जैसे प्रतिभाशाली बच्चे भारत के ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया के रोल मॉडल बनो. आपको बता दे कि इससे पहले जायरा के समर्थन में जावेद अख्तर, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर, गीता फोगाट,बबिता फोगाट, और जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला भी जायरा का समर्थन कर चुके है.

दंगल की 'गीता' ने फेसबुक पर मांगी माफी

पहलवान गीता ने कहा: जायरा धाकड़ है, डरने की के जरूरत....

'दंगल गर्ल' के समर्थन में उतरे जावेद....

अलगाववादियों के ट्रोल करने के बाद दंगल गर्ल जायरा की माफी, डिलीट कर दिए पोस्‍ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -