'दंगल गर्ल' के समर्थन में उतरे जावेद....
'दंगल गर्ल' के समर्थन में उतरे जावेद....
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ में हमे अपने शहद अभिनय के चलते नजर आने वाली अभिनेत्री गीता फोगट यानि जायरा खान एक बार फिर से सुर्खियों में है. खबरों के मुताबिक पता चला है की अभी हाल ही में अपने एक बयान में कश्‍मीरियों से माफी मांगने पर मचे विवाद के बाद ‘दंगल’ में गीता फोगट का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम ने फेसबुक पोस्‍ट डिलीट कर दिए हैं. 

जायरा ने शनिवार को जम्‍मू-कश्‍मीर सीएम महबूबा मुफ्ती से मुलाकात की थी, जिसकी तस्‍वीरें सामने आने के बाद वह अलगाववादियों के निशाने पर आ गई थीं। जायरा ने ‘दंगल’ में गीता फोगट के बचपन का किरदार निभाया था. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक पोस्ट कर इस मुलाकात पर सफाई दी है. बता दें कि कुछ दिनों पहले जायरा ने महबूबा से मुलाकात की थी. और इसके बाद से उन्हें सोशल मीडिया पर कई तरह की धमकियां मिलने लगी.

कुछ से तो जान से मारने तक की धमकी मिलने लगी. इसके बाद जायरा ने फेसबुक और ट्विटर पर माफी मांगी. हालांकि माफी मांगने के 3 घंटे बाद ही जायरा ने सोशल मीडिया से माफीनामा वाला अपना पोस्ट विवाद बढ़ने के बाद हटा लिया है. अब इस पूरे मामले पर लेखक जावेद अख्तर ने भी ट्विटर के अपने विचार शेयर किए हैं. जावेद अख्तर ने लिखा, ‘जो लोग चिल्ला-चिल्लाकर आजादी की बात करते हैं वो दूसरों को थोड़ी सी भी आजादी नहीं देते. जायरा को सफलता के बाद माफी मांगनी पड़ रही है.’

पहलवान गीता ने कहा: जायरा धाकड़ है, डरने की के जरूरत....

किसी भी हालत में ईद पर रिलीज होगी दबंग 3

जानिये 'ओके जानू' और 'हरामखोर' में से कौन निकला आगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -