अब मराठी शो में नज़र आएंगे आमिर खान

बॉलीवुड के ब्रेन आमिर खान फ़िलहाल अपनी शूटिंग 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां' में व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में आमिर के साथ फातिमा सना शैख़ और कैटरीना कैफ भी नज़र आने वाली है और इस फिल्म के लिए तीनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग जल्दी ही खत्म होगी. लेकिन खबर आयी है इसी के बिच आमिर खान अपना नया कार्यक्रम 'तूफान आल्या' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इसका मतलब है 'तूफ़ान आ गया'.

जी हाँ, हाल ही में आमिर ने विश्व जल दिवस पर पानी की महत्ता को समझाया है और इस साप्ताहिक कार्यक्रम भी लाने वाले हैं. शो में राज्य में पानी की कमी को समझाया जायेगा. यानी ये कार्यक्रम पानी की स्थिति पर ही आधारित होगा साथ ही मराठी के कुछ जाने माने कलाकार भी इसमें देखे जायेंगे और इससे जुड़ी प्रेरणादायक कहानी सुनाएंगे.

वहीँ इस पर आमिर की पत्नी और पानी फाउंडेशन की संस्थापक किरण राव ने इस बात की जानकारी दी कि कार्यक्रम 31 मार्च से जी मराठी चैनल पर प्रसारित होगा. हालाँकि इस कार्यक्रम की शूटिंग पहले से शुरू हो चुकी है लेकिन आमिर के हिस्से की शूटिंग बाकी है जिसे वो अगले हफ्ते से शुरू करेंगे. जैसे ही आमिर की शूटिंग खत्म होती है वैसे ही इस शो को टीवी पर प्रसारित कर दिया जायेगा. तो इस शो को देखने के लिए इंतज़ार करिये जिसमें आपको बहुत कुछ सिखने को मिलेगा और पानी से जुड़ी कई बातें समझ में भी आ जाएँगी.

कंगना से लेकर कपिल शर्मा तक अंग्रेजी नहीं बोल पाते ये सेलेब्स

कभी सड़कों पर गुज़ारी थी इस अभिनेत्री ने रातें आज है बॉलीवुड की क्वीन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -