अब चीनी भाषा में बनेगी 'तारे ज़मीन पर'
अब चीनी भाषा में बनेगी 'तारे ज़मीन पर'
Share:

बॉलीवुड  सुपरस्टार आमिर खान की साल 2007 में आई फिल्म ‘तारे ज़मीन पर’ ने ना सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. फिल्म काफी हिट रही और आज भी इसे काफी पसंद किया जाता है. इस फिल्म ने लोगों के दिलों को भी झकझोर कर रख दिया था, इस फिल्म के चर्चे भारतीय बॉक्स ऑफिस के साथ विदेशों में काफी हुए थे. इससे जुडी एक जानकारी हाल ही में सामने आई है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

आपको बता दें कि अब इस फिल्म को लेकर खबर आ रही है इस फिल्म का चीन में रीमेक बनाया जायेगा. आमिर खान की और भी फिल्मों ने चीन में रिलीज़ होकर बेहतर कारोबार किया है, दर्शकों को पसंद भी आयीं हैं. इस फिल्म में आमिर खान ने आर्ट टीचर का किरदार निभाया था. इसके साथ ही इस फिल्म से आमिर खान ने निर्देशक के तौर पर भी शुरुआत की थी, फिल्म में आमिर के साथ दर्शील सफारी ने भी प्रमुख किरदार निभाया था. बता दें, इस फिल्म को भी वहां रिलीज़ करने की कोशिश की गयी थी लेकिन चीन दो साल पुरानी फिल्मों को रिलीज़ करने की अनुमति नहीं देता है.

इसी के बाद इसके रीमेक बनाने की बात चल रही है. इसके साथ ही आपको बता दें कि रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म ने व्यापक स्तर पर लोगों के इमोशन को छुआ है. इसलिए ये फैसला लिया गया है कि इसका चीन में रीमेक बनाया जायेगा वहां की ही लोकल स्टार कास्ट के साथ. इस फिल्म का प्रोडक्शन भी चीन का लोकल बैनर ही करने वाला है. फिल्म का निर्देशन Ma Duo करने वाले हैं. 

भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू

Kick 2 से पहले इस सलमान खान की ये फिल्म जाएगी फ्लोर पर

कहाँ जाती है दीपिका की कमाई, खुल गया राज ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -