भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू
भंसाली की फिल्म 'मलाल' से ये एक्टर्स करने वाले हैं डेब्यू
Share:

बॉलीवुड डायरेक्टर संजय लीला भंसाली जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लेकर आने वाले हैं. इस फिल्म के लिए संजय को फ्रेश टैलेंट मिल गया है. यानि अपनी आने वाली फिल्म के लिए उन्हें नए चेहरे मिल गए हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो संजय दो नए चेहरों को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. संजय लीला की पसंद बने हैं शर्मिन सहगल और मीजान. अब हाल ही में उनके बारे में बताने जा रहे. फिल्म का नाम है 'मलाल' और इसका ट्रेलर आगामी 18 मई को लॉन्च किया जायेगा.

जानकारी के लिए बता दें, मलाल के प्रोड्यूसर संजय लीला भंसाली, भूषण कुमार, महावीर जैन और कृष्णन कुमार हैं. इसे मंगेश हडावले बना रहे हैं.भंसाली ने फिल्म की एक्ट्रेस शर्मिन को खुद पर्सनली ग्रूम किया है क्योंकि वह उनकी बहन बेला सहगल की बेटी हैं. इस फिल्म के बारे में बात करते हुए मीजान ने पहले कहा था, 'एक्टर बनना मेरे बचपन का सपना नहीं था, हालांकि संजय सर ने मुझे यह सपना दिखाया और मुझ पर विश्वास भी जताया और आखिरकार मुझे बॉलीवुड में लॉन्च करने का फैसला कर उन्होंने मेरे इस सपने को आज सच साबित कर दिया है'.

इसके अलावा इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस शर्मिन  सहगल ने कहा था कि,' जब मैने एक्टर बनने के बारे में सोचा तब मुझे सबसे ज्यादा उत्साहित इस विचार ने किया कि अब मैं विभिन्न प्रकार की भावनाओं को एक्सपीरियंस कर सकूंगी जो नार्मल लाइफ में संभव नहीं है, मैं खुश हूं इस लॉन्च के माध्यम से मेरा यह सपना पूरा हो सकेगा'. भंसाली अब इस नई जोड़ी को लेकर आ रहे हैं तो हिट भी हो नी ही है. 

Kick 2 से पहले इस सलमान खान की ये फिल्म जाएगी फ्लोर पर

वरुण के साथ घटी अजीब घटना, डांस स्टूडियो से निकलते ही फैन ने थमा दिया नायाब तोहफा

अपनी इस हिट फिल्म के रीमेक में वरुण धवन को देखना चाहते हैं सलमान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -