बॉलीवुड के स्टार्स का न्यू ईयर डेस्टिनेशन
बॉलीवुड के स्टार्स का न्यू ईयर डेस्टिनेशन
Share:

आज रात साल  2017 खत्म हो रहा है और जाते हुए साल को तो लोग अलविदा कहकर नए साल के आने की ख़ुशी सेलिब्रेट करते हैं और एंज्वॉय करना चाहते हीं हैं, साथ ही नये साल का स्वागत भी अलग अंदाज में करना चाहते हैं. इस दौरान बॉलीवुड सुपरस्टार भी अपने तरीके से नये साल को मनाने के लिए तैयार नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड की हस्तियां नव वर्ष का स्वागत अपने प्रियजनों के साथ देश-विदेश के आकर्षक स्थलों पर करेंगी. अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल और बच्चों के साथ दक्षिण अफ्रीका के केपटाउन में हैं जबकि करीना कपूर खान और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान संग यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं. सोनम लंदन में होंगी.

अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का नव विवाहित जोड़ा दक्षिण अफ्रीका में है. वहीं, संजय दत्त अपनी नई फिल्म ‘तोरबाज’ की शूटिंग किर्गिजिस्तान में कर रह रहे हैं और नया साल दुबई में अपने परिवार के साथ मनाएंगे. आमिर खान गोवा में हैं और वह न सिर्फ नव वर्ष मनाएंगे बल्कि पत्नी किरण राव के साथ अपनी शादी की सालगिरह भी मनाएंगे. उन्होंने ‘ठग्स ऑफ हिन्दुस्तान’ के तीसरे चरण की शूटिंग खत्म की है. सलमान खान पनवेल फार्महाउस में हैं जबकि शाहरुख खान शायद मुंबई में ही रहेंगे क्योंकि उनके बच्चे घर पर हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बहुत ही सेक्सी लगी भूमि और उनकी बहन

इसलिए खुद को भाग्यशाली मानती है आयशा जुल्का

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' के रीमेक में जुटी जैकलिन फर्नाडीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -