अपने निर्देशन में बनी फिल्म में एक्टिंग नहीं कर सकता......

आप जरासोचिये की मिस्टर परफेक्ट आमिर खान यदि संगीतकार होते तो, जी हाँ अब आमिर खान की अगली फिल्म एक ऐसी लड़की के बारे में है जो गायिका बनना चाहती है। इस फिल्म में आमिर अपने पूर्व मैनेजर के साथ काम करेंगे। आमिर के मैनेजर रह चुके अद्वैत चंदन ने एक पटकथा लिखी है और उसके बारे में 51 साल के अभिनेता को बताया है।  यह एक ऐसी लड़की की खूबसूरत कहानी है जो गायिका बनना चाहती है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में आमिर एक संगीतकार की भूमिका मे नजर आएंगे, लेकिन अभी इससे ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता।

अभी वैसे भी अभिनेता आमिर खान अपनी फिल्म दंगल के लिए आजकल कुछ ज्यादा ही व्यस्त है. अभी आमिर के विषयः में सुनने में आया है कि अब शायद आमिर अपना कुछ समय निर्देशन के क्षेत्र में भी देना चाहते हैं। लेकिन वह अपनी ही बनाई गई फिल्म में काम नहीं करना चाहते। आमिर खान का कहना है कि अगर वह किसी फिल्म का निर्देशन करेंगे, तो उसमें अभिनय नहीं करेंगे।

सोमवार की शाम मामी फिल्म क्लब लांच समारोह में जब आमिर से निर्देशक के माध्यम फिल्म के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, "एक अभिनेता के तौर पर आप अपने निर्देशक पर भरोसा करते हैं, लेकिन मैंने अपने शुरुआती दिनों में उन निर्देशकों के साथ काम किया, जहां हमारी समझ मेल नहीं खाती।"

  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -