सचिन की फिल्म आपको रुला देगी : आमिर खान
सचिन की फिल्म आपको रुला देगी : आमिर खान
Share:

आज सचिन तेंदुलकर पर बनी ऑटोबायोग्राफी सचिन ए बिलियन ड्रीम सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को जहां दर्शको के अच्छे रिस्पॉन्स की उम्मीद है वही फिल्म को बॉलीवुड सितारों से लेकर इंडियन क्रिकेट टीम का भी साथ मिला है. दरअसल बीते दिन इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग भारतीय क्रिकेट और क्रिकेट सितारों के लिए रखी गई थी. जहां पर फिल्म जगत की सभी बड़ी हस्तियां पहुंची.

जिनमे बॉलीवुड के मिस्टर पर्फेक्ट्निस भी यहाँ दिखाई दिए. आमिर खान को यह फिल्म बहुत पसंद आई. उन्होंने फिल्म की तारीफ तो की ही साथ ही में उन्होंने कहा कि यह फिल्म आप सबको रुला देगी.आमिर ने कहा कि यह फिल्म फेन्स के लिए सचिन की पूरी लाइफ को एक बार फिर परदे पर एक्सपीरियंस करने का मौका देगी. आमिर ने कहा कि में सचिन का फैन रहा हूँ और यह फिल्म दिल को छू लेती है.

वही फिल्म में एक जगह सचिन की स्पीच रुला देती है. फिल्म की पूरी टीम को बधाई. स्क्रीनिंग का आयोजन बुधवार को किया गया जहाँ शाहरुख़ खान, अमितबह बच्चन, आमिर खान, ऎश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन, विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी सहित पूरी भारतीय टीम पहुंची. दरअसल बुधवार को सचिन की फिल्म की एक नहीं बल्कि दो स्क्रीनिंग हुई जहाँ पर 4.30 बजे शाम वाली स्क्रीनिंग में पूरी भारतीय क्रिकेट टीम पहुंची तो वही शाम 7.30 बजे हुई स्क्रीनगिन में बॉलीवुड के कलाकारों ने शिरकत की.

करोडो लोगो के सपने के साथ सचिन ए बिलियन ड्रीम हुई रिलीज

Video : सुनिए, भारतीय टीम को कैसी लगी सचिन की बायोपिक?

पापा की मूवी की स्क्रीनिंग पर काफी एक्साइटेड नजर आए सारा और अर्जुन तेंदुलकर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -