Lockupp: शो के बीच कंगना पर भड़की सायशा, एक्ट्रेस ने कर डाला ये काम
Lockupp: शो के बीच कंगना पर भड़की सायशा, एक्ट्रेस ने कर डाला ये काम
Share:

कंगना रनौत  का शो लॉक अप अपने नए और शॉकिंग ट्विस्ट को लेकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है. शो में कॉन्ट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट्स के शॉकिंग खुलासों से लेकर एविक्शन तक, हर चीज चर्चाओं में आ चुका है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर एक ऐसे कंटेस्टेंट को बाहर का रास्ता दिखा दिया है, जिन्हें शो की दमदार खिलाड़ी कहा जा रहा था. जी हां, बॉलीवुड की धाकड़ अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी कैदी सायशा शिंदे (Saisha Shinde ) को लॉक अप से बाहर से बाहर कर चुकी है.

सायशा पर भड़कीं कंगना रनौत: कंगना रनौत ने शनिवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को लॉक अप में खराब बर्ताव करने पर जमकर डाट भी लगा दी है. सायशा की कंगना रनौत संग खूब  बहस देखने के लिए मिली है. कंगना रनौत ने सायशा से शो और लॉक अप के गार्ड को गाली देने को लेकर प्रश्न उठाए. अपनी सफाई देते हुए सायशा ने बोला है कि हाउसमेट्स को बोला गया था कि टास्क के दौरान उन्हें खाने की कमी नहीं होने वाली है, लेकिन ऐसा हुआ नहीं. सायशा ने कंगना से बेबाक होकर कहा- खाने में कटौती की गई है. अगर पनिशमेंट के तौर पर खाना नहीं दिया जाता तो मुझे फर्क नहीं पड़ता. मैं इस बात को समझती हूं. लेकिन हर चीज की एक लिमिट होनी चाहिए. मैं एक जिम्मेदार इंसान हूं. आप या कोई भी यह नहीं कह सकता है कि मैं जिम्मेदार नहीं हूं. सायशा की बात पर कगंना ने गुस्से में उन्हें लताड़ लगाते हुए कहा- तुम जिम्मेदार हो. तुम गेम में भी आलसी हो और तुम्हारा गेम कहीं नहीं जा रहा है. ये जो नखरे तुम शो कर रही हो, ये तुम्हारी मदद नहीं करेंगे. 

कंगना ने सायशा को किया शो से बाहर: सायशा ने  अपनी बात को जारी रखते हुए आगे बोला है कि- यदि आप चाहती हैं कि मैं माफी मांगू, तो मैं नहीं मांगूंगी. मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कर दिया है. इस पर कंगना ने भड़कते हुए बोला है कि मुझे आपकी माफी नहीं चाहिए. कंगना की बात पर सायशा ने उत्तर दिया है कि कंटेस्टेंट्स ही शो बनाते हैं, जिसपर कंगना ने चिल्लाते हुए बोला है कि- दफा हो जाओ, अभी निकल जाओ. दूसरे 50 लोग इस शो का भाग बनने का इंतजार कर रहे हैं. ऐसे बहुत से लोग हैं, और तुम इसी हफ्ते नई एंट्री देखने वाले है. करणवीर बोहरा, मुनव्वर फारूकी और मंदाना करीमी ने कंगना को मनाने का प्रयास भी किया वो सायशा को ना निकालें. हालांकि, बाद में सायशा भी कंगना से माफी मांगने के लिए राजी हो गईं. लेकिन कंगना ने सायशा को बाहर का रास्ता दिखा दिया. 

कमाई के ट्रैक पर वापस लौटी The Kashmir File , 16वे दिन की इतने करोड़ की कमाई

ऑफ शोल्डर ड्रेस में शिबानी ने लगाया खूबसूरती का तड़का

BMC कमिश्नर के रिश्तेदार की सोनू निगम को धमकी, कहा- 'मुफ्त में शो करो नहीं तो....."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -