इरा-फातिमा बनी सोशल मीडिया की सनसनी

कल ही देशभर मै ईद उल अदहा की धूम थी ऐसे मै बॉलीवुड मै भी ईद का जमकर सेलिब्रेशन किया गया तथा ऐसे मौके पर 'दंगल' में गीता फोगाट के रोल में नजर आईं फातिमा सना शेख भी ईद मनाने के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट आमिर खान के परिवार के साथ मै नजर आई. आपको बता दे की जल्द ही दंगल गर्ल फातिमा सना शेख जो के  'दंगल' के बाद एक बार फिर से अभिनेता आमिर खान के साथ मै फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में भी नजर आएंगी. शनिवार को फातिमा ने आमिर के परिवार के संग बकरीद मनाई.

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो आमिर, किरण राव और आमिर की बेटी ईरा के साथ हैं. इस दौरान फातिमा को साड़ी लुक में देखा गया, जबकि लहंगा-चोली लुक इरा पर बेहद जच रहा था. बता दें, इरा आमिर और उनकी पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी हैं. फातिमा और ईरा एक साथ कई जगह नजर आ चुकी हैं. फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में ईरा संग कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

फातिमा साड़ी में और ईरा ब्लू लहंगे में नजर आ रही हैं. फातिमा का कहना है कि उन्हें अच्छी फिल्मों से मतलब है. बड़ी बजट या छोटी बजट फिल्मों से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता. फिल्म में ऐसा कुछ होना चाहिए जिससे आप एक्साइटेड हो और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में मुझे वैसा कुछ दिखा. मैंने इस फिल्म के लिए बहुत से ऑडिशन्स दिए. अगर मैं कोई फिल्म करना चाहती हूं तो उसके लिए मैं कुछ भी करूंगी.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भूमि' का 'दाग' देखिये...

अभिनय के मास्टर विवेक ओबेरॉय का आज है HAPPY BIRTHDAY......

आज है अर्जन बाजवा का जन्मदिन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -