आमिर ने अगली फिल्म के ली इतनी मोटी रकम, उड़ गए निर्माता के होश
आमिर ने अगली फिल्म के ली इतनी मोटी रकम, उड़ गए निर्माता के होश
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान के लिए साल 2018 बहुत अच्छा साबित नहीं हुआ है. ये आप सभी देख चुके हैं. इस साल उनकी एक ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई और वो भी फ्लॉप हो गई. या ये कहें कि बुरी तरह फ्लॉप हुई. इसकी वजह से आमिर खान के फैंस काफी निराश हैं. साथ ही आमिर खान भी इसके लिए बहुत ही दुखी हैं. इतना ही नहीं, आमिर खान के फैंस के लिए एक और बुरी खबर आने वाली है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं.  

खबरों की मानें तो आमिर खान ने 'ओशो बायोपिक' नाम की वेब सीरीज से अपना हाथ पीछे खींच लिया है. पहले खबर थी कि आमिर खान ओशो की बायोपिक में नज़र आने वाले हैं लेकिन अब वो इससे भी पीछे हट गए हैं.असल में बात ये है कि आमिर खान ने 'ओशो बायोपिक' के निर्माताओं से प्रोजेक्ट के लिए इतनी बड़ी राशि मांग डाली कि उनके भी होश उड़ गए. इसी के कारण उन्होंने आमिर खान को रिजेक्ट कर दिया है. बता दें इसी प्रोजेक्ट में आमिर खान के साथ आलिया भट्ट दिखाई देने वाली थीं. आलिया भट्ट इस प्रोजेक्ट के लिए काफी उत्साहित थीं लेकिन अब लग रहा है कि उनका आमिर खान के साथ काम करने का सपना टूट गया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 'ओशो बायोपिक' वेब सीरीज को डायरेक्टर शकुन बत्रा बनाने वाले थे, जिन्होंने 'कपूर एंड सन्स' जैसी फिल्म बनाई है. बताया जा रहा था कि शकुन बत्रा ने 'ओशो बायोपिक' की स्क्रिप्ट लगभग पूरी कर ली थी और ऐसे समय पर आमिर खान का प्रोजेक्ट से अलग हो जाना काफी चौंकाने वाला है. अब इस बात का इंतज़ार है कि इस बायोपिक में कौनसा एक्टर नज़र आने वाला है. इसके अलावा आमिर खान जल्द ही अपना नया प्रोजेक्ट 'महाभारत' शुरू करने वाले हैं. इसमें वो कृष्ण का किरदार निभाते दिखेंगे. 

बॉलीवुड के इन सितारों के साथ थे अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी सम्बन्ध

क्रिसमस पर बेहद हॉट अंदाज़ में नजर आईं जैकलीन, शेयर की फोटोज

B'day : कम फिल्मों से काफी नाम कमा चुके हैं जैकी भगनानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -