बॉलीवुड के इन सितारों के साथ थे अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी सम्बन्ध
बॉलीवुड के इन सितारों के साथ थे अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी सम्बन्ध
Share:

आज के दिन दुनियाभर में क्रिसमस सेलिब्रेशन किया जा रहा है. इस दिन ही भारत माता की गोद में उनके सबसे अनोखे और कीमती पुत्र का जन्म हुआ था. हम बात कर रहे हैं अटल बिहारी वाजपेयी के बारे में जिनका आज जन्मदिन हैं. इस खास मौके पर पूरा देश उन्हें याद कर रहा है. उनका जन्म 25 दिसंबर 1924 को ग्वालियर में हुआ था. आपको बता दें अटल जी एक अच्छे राजनेता ही नहीं बल्कि एक साहित्यकार, पत्रकार और एक कवि भी थे.

जी हाँ.... अटल जी की कई कविताएं बॉलीवुड में भी छायी हैं जिनमें बॉलीवुड सितारे भी सितारे आये हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें अटल जी का नाता बॉलीवुड इंडस्ट्री से काफी जुड़ा हुआ था. उनकी तस्वीरें कई सितारों के साथ हैं जिन्हें आपने कभी नहीं देखा होगा. हम आपको आज उनके जन्मदिन पर अटलजी की कुछ अनदेखी तस्वीरें बताने जा रहे हैं जिनमे वो बॉलीवुड सितारों के साथ नज़र आ रहे हैं जो बेहद ही खूबसूरत हैं.

सूत्रों की माने तो अटलजी के बॉलीवुड के कई पुराने सितारों के साथ अच्छे सम्बन्ध थे. इन तस्वीरों में अटल जी संजीव कुमार, श्रीदेवी, ऐश्वर्या राय, हेमा मालिनी, रेखा गुलज़ार जैसे और भी कई सितारों के साथ नज़र आ रहे हैं. आपको बता दें दिलीप कुमार और अटल जी तो बहुत अच्छे दोस्त थे.

अटल जी के खातिर दिलीप कुमार ने लगाई थी पाक पीएम को फटकार

पीएम मोदी ने जारी किया 100 रुपए का सिक्का, छपी होगी पूर्व पीएम अटल बिहारी की तस्वीर

इतना खास होगा 'भारत रत्न' अटल का जन्मदिन, संसद भवन में समारोह, इन 25 विभूतियों का होगा सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -