Secret Superstar : ये फ़िल्म हंसाती है, रुलाती है, सपनों को हक़ीक़त में बदलने का जज्बा जगाती है....
Secret Superstar : ये फ़िल्म हंसाती है, रुलाती है, सपनों को हक़ीक़त में बदलने का जज्बा जगाती है....
Share:

बॉलीवुड का नटखट शरारती व छुपा रुस्तम हम बात कर रहे है अभिनेता आमिर खान के बारे में जिनकी फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' आज रिलीज हो गई है. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' जिसका की आमिर खान के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक बार फिर से हमे आमिर खान का अलबेला व छुपा रुस्तम रूप देखने को मिल रहा है. वैसे भी जनाब देखा जाए तो कई बार बहुत लंबा अर्सा हो जाता है जब ऐसी दिल को छू लेने वाली फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देती है. एक ऐसी फ़िल्म जो ना सिर्फ आपके दिल को छू जाती है, बल्कि आपकी ज़िंदगी का हिस्सा भी बन जाती है. ऐसी ही एक फ़िल्म इस हफ्ते आपके सामने आई है और वो है-'सीक्रेट सुपरस्टार'.  ये फ़िल्म आपको हंसाती है, रुलाती है और आपके सपनों को हक़ीक़त में बदलने का एक भरोसा जगाती है.

निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपनी डेब्यू फ़िल्म में ही वह परचम लहराने में सफल रहे हैं, जो एक मंझा हुआ फ़िल्ममेकर ही कर सकता है! फिल्म में वड़ोदरा में रहने वाला एक निम्न मध्यम वर्गीय मुस्लिम परिवार दिखाया गया है. जिसमें पिता एक अति गुस्सैल हिंसक प्रवृत्ति का इंजीनियर जबकि मां एक हाउसवाइफ है. एक ऐसी मां जो अपने पति द्वारा मारपीट को अपने जीवन का एक हिस्सा स्वीकार कर चुकी है. इनकी एक प्यारी सी बेटी है इंसिया. इंसिया का एक छोटा भाई भी है. 

बहरहाल, इंसिया को बचपन से संगीत का और गाने का शौक है. वह जब गाती है तो उसकी आत्मा उसके गाने में साफ नज़र आती है. लेकिन, उसके पिता उसके संगीत के खिलाफ हैं. ऐसे में किस तरह इंसिया अपने संगीत को छुपाकर दुनिया के सामने लाती है और किस तरह से उसके सपने पूरे होते हैं, इसी केंद्रीय विचार के इर्द-गिर्द अद्वैत ने अपनी कहानी को खूबसूरती से बुना है. तो देर किस बात की है आप भी जल्द से देख डालिये आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार'.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फर्स्ट लुक: सलमान ने अपने फैन्‍स को दिया दिवाली गिफ्ट

बर्थ डे स्पेशल: बार में काम करना चाहती थीं पिंटो

सीक्रेट सुपरस्टार मूवी रिव्यू

बर्थ डे स्पेशल: फिल्म रंग दे बसंती से मिली कुणाल कपूर को पहचान

अजय-आमिर नहीं, ये सुपरस्टार करेगा दिवाली पर धमाका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -