फिल्म 'दंगल' के इन 5 सीन्स में है 'बेटियों का दम'!
फिल्म 'दंगल' के इन 5 सीन्स में है 'बेटियों का दम'!
Share:

आमिर खान की दंगल आज रिलीज हो चुकी है। फिल्म को दर्शकों का अच्छा प्रतिसाद मिला है। जहाँ, दंगल के ट्रेलर और गानें लोगों के बीच काफी पसंद किए जा रहें हैं। वहीं दंगल का लोगों के बीच बेटियों को बढ़ावा देने का संदेश दे रही है। ऐसे ही कुछ सीन्स से हम आपको रूबरू करा रहे है। 

आगे देखें दंगल के कुछ अहम सीन्स .....

# सीन 1 
आमिर यानी महावीर सिंह फोगाट की बेटियां गीता और बबिता दो लड़कों को बुरी तरह पीट देती हैं। इसके बाद ही महावीर सिंह फोगाट को अपनी बेटियों पर नाज़ होता है। इसके बाद ही वह अपनी बेटियों को कुश्ती लड़ाते है। 

# सीन 2
आमिर खान (महावीर सिंह फोगाट) इस सीन में अखाड़े के बाहर लोगों के बीच हैं और उनकी बेटी अखाड़े में एक लड़के से कुश्ती लड़ रही है। उनकी बेटी लड़के को अखाड़े में धरपटक दे रही है। इसके बाद आमिर खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। इसके बाद आमिर खड़े होकर बेटी को चिल्लाकर उसे लड़ने के लिए और हिम्मत दे रहे हैं।  

# सीन 3 
उक्त सीन में आमिर (महावीर सिंह फोगाट) अपनी बेटी को सलाह दे रहे हैं, 'अगर तू कुश्ती में सिल्वर जीती तो आज नहीं तो कल लोग तुझे भूल जाएंगे और अगर गोल्ड जीती तो मिसाल बन जाएगी यहां और मिसाल दी जाती है बोली नहीं जाती।'  

# सीन 4
इसके बाद आमिर को महसूस हो जाता है, 'हां उसकी बेटी लड़कों से कम नहीं है तो वह उन्हें कुश्ती के दांव पेंच सिखाता है। ' इसके बाद आमिर बेटियों की मेहनत देख वह बेहद खुश होते है।
 

# सीन 5 
फिल्म 'दंगल' का यह अहम सीन है। इस सीन में आमिर की छाती खुशी से चौड़ी हो गई है। क्योंकि उनकी बेटी मैदान में लड़कों की बराबरी कर कुश्ती लड़ रही है। 

'सरबजीत' को मिली अमिताभ की COMPLIMENT

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -