नितेश से मिलने दिल्ली पहुंचे आमिर खान और 'छिछोरे' के ट्रेलर के साथ कर दिया ऐसा काम

नितेश से मिलने दिल्ली पहुंचे आमिर खान और 'छिछोरे' के ट्रेलर के साथ कर दिया ऐसा काम

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी कि आमिर खान अचानक ही बॉलीवुड डायरेक्टर नितेश तिवारी से मिलने दिल्ली पहुंच गए और इस दौरान आमिर खान को नितेश द्वारा अपनी अपकमिंग फिल्म छिछोरे का ट्रेलर भी दिखाया गया है. आपको जनकारी के लिए बता दें कि यह ट्रेलर जल्द ही चार अगस्त को रिलीज किया जाएगा. 

साथ ही आपको यह भी बता दें कि आमिर खान द्वारा नितेश तिवारी के साथ फिल्म दंगल में काम किया गया है और यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म से ही जायरा वसीम, फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा द्वारा भी बॉलीवुड में डेब्यू किया गया था. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता आमिर खान छिछोर में कैमियो कर सकते हैं. लेकिन इस खबर की पुष्ठि अभी तक नहीं हो सकी है. वहीं बात फिल्म छिछोरे की करें तो इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाली है. जबकि वरुण शर्मा भी फिल्म में मुख्य रोल में नजर आने वाले हैं. साथ ही बात अभिनेता आमिर खान के करियर की करें तो उनकी अगली फिल्म अद्वैत चंदन निर्देशित 'लाल सिंह चड्ढा' होगी और इस फिल्म को फॉरेस्ट गंप का रीमेक बताया जा रहा है. इसे 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. 

संजय दत्त की भांजी संग रोमांस करते दिखें कुणाल कपूर, रोमांटिक सॉन्ग 'यूं ही नहीं' रिलीज

VIDEO : आग के साथ डांस करती नजर आईं नोरा फतेही, शेयर किया लंबा-चौड़ा पोस्ट

इंडिया की टॉप मैगज़ीन के लिए श्रद्धा कपूर ने करवाया फोटोशूट, दिखीं बेहद आकर्षक

रंगभेद पर बोले नवाज, आम लोग भी अपने हीरो और हीरोइन को गोरे...'