संजय दत्त की भांजी संग रोमांस करते दिखें कुणाल कपूर, रोमांटिक सॉन्ग 'यूं ही नहीं' रिलीज
संजय दत्त की भांजी संग रोमांस करते दिखें कुणाल कपूर, रोमांटिक सॉन्ग 'यूं ही नहीं' रिलीज
Share:

कॉमेडी जॉनर में सफलता हासिल कर चुके अभिनेता कुणाल रॉय कपूर अब काफी रोमांटिक अंदाज में देखें को मिल रहे हैं. अभिनेता कुणाल रॉय कपूर सुपरस्टार संजय दत्त की भांजी नाजिया हुसैन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करने के लिए तैयार हैं. जल्द रिलीज होने जा रही फिल्म मुश्किल का गाना भी आज रिलीज किया जा चुका है और इसमें रोमांटिक जोड़ी को आप देख सकते हैं. 

बता दें कि जी म्यूजिक कंपनी द्वारा हाल ही में इन कलाकारों की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री की झलक के तौर पर फिल्म का एक गाना 'यू ही नहीं' रिलीज किया गया है. मात्र दो दिन में ही इस रोमांटिक गाने को काफी पसंद किया गया है और इसे अब तक कुल 5 से अधिक बार देखा गया है. 

रोमांटिक डेस्टिनेशन के तौर पर जाने जाने वाले यूरोप में और खास तौर पर स्नोफॉल के सीजन में इस गाने की शूटिंग हुई है. इस आगामी फिल्म 'मुश्किल - फियर बिहाइंड यूू' गाना 'यूूं  ही नहीं' गाया है मीनल जैन द्वारा और म्यूजिक है वर्दान सिंग का. गाना फ़िल्म में कुणाल रॉय कपूर और नाज़िया हुसैन के प्यार के सफर को दर्शाएगा. इसे लेकर अभिनेता कुणाल ने कहा है कि, "पहले मैं काफी चिंतित था, क्योंकि गाना रोमांटिक था और मेरे दिमाग में टॉप पर हमेशा से कॉमेडी रही है और जब मैंने गाना सुना तो मुझे लगा कि एक बार कोशिश करनी चाहिए और निर्देशक राजीव एस. रुइया ने जो विश्वास मुझमें दिखाया है उसे बनाए रखने की कोशिश करनी चाहिए. 

सलमान खान करने वाले थे 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक, लेकिन...

जान्हवी ने बेस्ट फ्रेंड को ऐसे दी जन्मदिन की शुभकामनाएं, शेयर की बचपन की फोटो

फिर से वरुण की दुल्हन बनेगी आलिया, सामने आई इस फिल्म को लेकर बड़ी खबर !

बेटे संग मालदीव में ऐसे मस्ती कर रहे किंग खान, जेट स्की राइड का लिया मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -