Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान
Photos : बर्थडे पर पत्नी के साथ लिपलॉक करते हुए नजर आए आमिर खान
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में शुमार आमिर खान आज 53 वर्ष के हो गए हैं. आमिर खान ने दो शादी की हैं ये तो आप सभी को पता ही होगा. उनकी पहली पत्नी थी रीना दत्ता और दूसरी हैं किरण राव. आमिर खान के तीन बच्चे हैं बेटी इरा, बेटा आजाद और जुनैद. बर्थडे पर आमिर खान अपनी पत्नी किरण के साथ नजर आए. इस दौरान आमिर आने वाली फिल्म 'ठग्स अॉफ हिंदुस्तान' के लुक में दिखें. आमिर खान ने पत्नी किरण के साथ केक काटा. इस दौरान वो किरण के साथ लिपलॉक करते हुए भी नजर आए.

जी हाँ... केक काटने के बाद आमिर ने किरण को किस किया और मीडिया ने अपने कैमरे में उनके इस रोमेंटिक मोमेंट को कैप्चर कर लिया. आमिर पहली बार शायद मीडिया से सामने लिपलॉक करते हुए नजर आए होंगे. आमिर खान को इंडस्ट्री में 'मिस्टर परफेक्शनिस्ट' के नाम से जाना जाता हैं.

आमिर खान का जन्म 14 मार्च 1965 को मुंबई में हुआ था. उनका पूरा नाम मोहम्मद आमिर हुसैन खान है. आमिर खान ने अपने करियर की शुरआत साल 1973 में फिल्म 'यादों की बारात' से बतौर बाल कलाकार के तौर पर की थी. आमिर को उनकी फिल्मों के लिए नेशनल अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका हैं. हाल ही में आमिर खान की दो सुपरहिट फिल्म 'दंगल' और 'सीक्रेट सुपरस्टार' चीन में रिलीज़ हुई थी. यहां इन दोनों ही फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की हैं. इन दिनों आमिर खान अपनी अगली फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' की शूटिंग में बिजी है.

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

हिंदी सिनेमा : 87 साल पहले मिली थी देश को पहली बोलती फिल्म

फेमिना मैगज़ीन के लिए बच्चन बहु ने करवाया खूबसूरत फोटोशूट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -