आमिर खान 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमक में इस हीरो के साथ नहीं करेंगे काम
आमिर खान 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमक में इस हीरो के साथ नहीं करेंगे काम
Share:

मशहूर एक्टर आर माधवन और दक्षिण भारतीय फिल्मों के नए सुपरस्टार बनकर उभरे एक्टर विजय सेतुपति की चर्चित फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक को फिर से अपना लिया है। अभिनेता आमिर खान ने इस फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हामी भर रखी है परन्तु फिल्म के दूसरे हीरो के तौर पर सैफ अली खान का नाम फाइनल किए जाने के बाद से ये फिल्म ठंडे बस्ते में जाती नजर आ रही है। दो वर्ष पहले तमिल में रिलीज हुई फिल्म विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक राइट्स निर्माता निर्देशक नीरज पांडे ने फिल्म की रिलीज के साथ ही खरीद लिए थे।

मूल फिल्म की निर्देशक जोड़ी गायत्री और पुष्कर को ही इस फिल्म के हिंदी रीमेक का निर्देशन करने के लिए साइन किया गया है। नीरज पांडे और इस निर्देशक जोड़ी के बीच फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए जाने वाले सितारों को लेकर शुरू से खींचतान चलती रही है।

गायत्री और पुष्कर विक्रम वेधा को हिंदी में माधवन और शाहरुख खान के साथ बनाना चाहते रहे हैं। इस बारे में माधवन और शाहरुख की आपस में लंबी चर्चा भी हुई लेकिन नीरज पांडे इस हिंदी में अपने हिसाब से बनाना चाह रहे थे।

माधवन और शाहरुख की जोड़ी पर नीरज का वीटो लगने के बाद से ही ये फिल्म अधर में लटकी है। गायत्री और पुष्कर को उन्होंने फिल्म की हिंदी पटकथा और फिल्म की कास्टिंग से भी अलग कर रखा है। पिछले साल नीरज ने विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक की पटकथा तैयार करने के बाद इसे कई सितारों को सुनाया था। इस साल के मध्य में आमिर खान ने भी ये पटकथा सुनी और इसके लिए हामी भर दी है।

विक्रम वेधा में आमिर के विलेन की भूमिका करने के लिए हां करने के बाद से ये फिल्म एकाएक फिर से सुर्खियों में आई लेकिन फिल्म के हीरो के तौर पर कोई बड़ा अभिनेता काम करने को तैयार नहीं हुआ। फिल्म लाल कप्तान की रिलीज से पहले सैफ अली खान के इस फिल्म में शामिल होने की बात सामने आई लेकिन लाल कप्तान के फ्लॉप होते ही ये फिल्म फिर से ठंडे बस्ते में है। आमिर खान के करीबी सूत्रों की मानें तो वह अपनी निर्माणाधीन फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी होने के बाद विक्रम वेधा शुरू नहीं कर रहे हैं।

फिल्म 'मर्दानी 2' के प्रमोशन के लिए अब रानी बनेंगी न्यूज़ एंकर

हैदराबाद गैंगरेप से गुस्से में हैं ऋषि कपूर, कहा- 'मृत्युदंड का समर्थन...'

अपने खेत में नए फल उगने से बहुत खुश हैं धर्मेंद्र, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -