ओ तेर्री...क्या आमिर कर रहे हैं तीसरी शादी?
ओ तेर्री...क्या आमिर कर रहे हैं तीसरी शादी?
Share:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जो के देखा जाए तो अभी तो अपनी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी नजर आने वाले है. इस फिल्म में हमे आमिर खान के साथ में महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले है. इस फिल्म की शूटिंग के चलते अभी हाल ही में आमिर खान व अमिताभ संग फिल्म के अन्य कलाकार माल्टा में है तथा अब तो वहां पर चल रही फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी लीक हो गई है. आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है.

तथा अब तो आमिर के बारे में यह भी पता चल रहा है की वह तीसरी शादी करने वाले है. बता दे कि, आमिर और दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की नजदीकियों की खबर इन दिनों खूब आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है. दोनों की नजदीकियां आमिर की पत्नी किरण राव को बिलकुल भी नहीं भा रही है और वो अपने पति से इस बात को लेकर नाराज़ भी हैं.

सुनने में ये भी आया है कि आमिर के कहने पर फातिमा को यशराज बैनर की फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान’ मिली जिसमें अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ जैसे बड़े स्टार्स हैं. गौरतलब है कि पूर्व में आमिर ने सलमान की शादी के बारे में कहा था कि, वो सलमान के हाथ-पैर बांधकर उनकी शादी करवा देंगे. इस बात पर जब सलमान की प्रतिक्रिया मांगी गयी तो उन्होंने कहा “हां मैं भी उनके हाथ-पैर बांधे रखूंगा ताकि वो तीसरी शादी न कर सकें”.

बॉलीवुड के डांसिंग स्टार 'जिमी' यानि मिथुन दा को जन्मदिन पर 'ग्रैंड सैल्यूट'

'दंगल' फेम जायरा वसीम की कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -