महाराष्ट्र के लिए आमिर खान ने दान दिए 25 लाख रूपए, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

Aug 22 2019 09:48 AM
महाराष्ट्र के लिए आमिर खान ने दान दिए 25 लाख रूपए, मुख्यमंत्री ने जताया आभार

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने कई फिल्में की हैं और वो सुपर हिट भी हुई है. उनके काम की देश के साथ-साथ विदेशों में तारीफें होती हैं. आखिरी बार आमिर 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' में नज़र आये थी जो बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी. इसके अलावा आमिर खान उन लोगों की मदद भी करते हैं जिन्हें जरूरत होती है. हाल ही में उन्होंने एक बड़ा काम किया है. मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने 25 लाख रुपए दान में दिए हैं. जानिए इसके बारे में. 

दरअसल, आमिर ने ये दान उन्होंने महाराष्ट्र में आई बाढ़ प्रभावित लोगों की मदद के लिए दिए हैं. उनकी इस सहायता राशि से प्राकृतिक आपदा से प्रभावित लोगों को थोड़ी राहत मिलेगी. इसके अलावा अक्षय कुमार भी ऐसे दान करते रहते हैं. आप जानते ही हैं, बाढ़ ने इस बार महाराष्ट्र में काफी कहर बरपाया था. लाखों लोग बाढ़ की चपेट में आए थे. इससे जन जीवन को काफी हानि हुई है जिसकी मदद में अक्सर सेलेब्स आगे रहते हैं. 

आमिर खान द्वारा आर्थिक सहायता देने पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस ने उनका आभार व्यक्त किया है. देवेंद्र फडनवीस ने अपने ट्विटर पर लिखा,’मुख्यमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपए का योगदान देने के लिए आमिर खान आपका धन्यवाद. महाराष्ट्र बाढ़.’ आपको बता दें कि इस बार बाढ़ ने पूरे देश में काफी तबाही मचाई थी, जिसमें सबसे ज्यादा नुकसान महाराष्ट्र, असम और बिहार में हुआ. इसके अलावा फिल्म की बात करें तो आमिर लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाले हैं.  

तो Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार!

अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब

एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी