तो Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार!
तो Bhool Bhulaiyaa 2 में कार्तिक के साथ दिखाई देंगे अक्षय कुमार!
Share:

बॉलीवुड की आने वाली फिल्म 'भूल भुलिया 2' के पोस्टर कई सारे जारी हो चुके हैं. इसे देखकर कुछ लोग खुश हैं तो उसे अधिक लोग इस बात से नाराज़ हैं कि अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन नहीं ले सकते. जितने भी पोस्टर सामने आये हैं उनमे सभी में कार्तिक आर्यन का लूक देखने को मिला है जिसे दर्शक कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं. लोग अभी भी अक्षय कुमार को मूवी में देखने की इच्छा रख रहे हैं. इस सब के बीच अब मूवी के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने अक्षय कुमार के 'भूल भुलिया 2' में होने को लेकर बयान दिया है. 

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान अनीज बज्मी से सवाल किया गया था कि क्या 'भूल भुलिया 2' में अक्षय भी दिखाई देंगे, तो इस पर उन्होंने जवाब दिया कि उनके लिए अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें खुशी होगी अगर अक्षय उनकी फिल्म का हिस्सा बनें. लेकिन पर अभी पर्दा ही रखा है कि वो अक्षय कुमार को इस दिखाएंगे या नहीं. 

इसके अलावा बज्मी ने यह भी कहा कि उनका और अक्षय का संबंध काफी अच्छा है क्योंकि दोनों पहले 'वेलकम' और 'सिंह इज किंग' फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. वहीं भूल भुलैया में उनके किरदार से सभी एंटरटेन भी  हुए थे. बता दें कि, 'भूल भुलिया 2' की स्टारकास्ट में सिर्फ अभी कार्तिक आर्यन का नाम और लुक ही सामने आया है. यह मूवी अगले साल 31 जुलाई को रिलीज की जाएगी. 

अर्जुन की गर्लफ्रेंड को शख्स ने जमकर किया ट्रोल, मिला मुंहतोड़ जवाब

एक बार फिर बहुत दिलकश और खूबसूरत नजर आईं मुकेश अंबानी की पत्नी और बेटी

बचपन में केवल 2 फिल्म देखती थीं दीपिका पादुकोण, ऐसे हुआ एक्ट्रेस बनने का मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -