आमिर खान की बेटी इरा भी अब फिल्मो में...

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे में तो आप अच्छे से जानते  ही है अब  वैसे भी  आमिर खान अपनी आगामी फिल्मो में काफी व्यस्त हो गए है. आमिर खान के बारे में अब हमे यह सुनने में आया है की उनकी बेटी जो की अब काफी बढ़ी हो गई है हम बात कर रहे है उनकी पहली पत्नी की बेटी इरा के बारे में जो की आजकल बॉलीवुड की लाइमलाइट की सुर्खियों में बनी रहती है व उनके बारे में हमे यह भी कयास सुनने में आया है की वह जल्द ही अपने पिता की ही तरह बॉलीवुड में अपनी एंट्री को दोहरा सकती है.

लेकिन अब शायद यह बात पूरी तरह से हमे सच लग रही है व आमिर खान ने भी इस मामले में शायद अपनी हामी भर दी है. खबरों के मुताबिक पता चला है कि. वैसे भी अभी देखा जाए तो बॉलीवुड में स्टार्स किड्स की एंट्री जहां इन-दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसे में खबरें हैं कि आमिर खान की बेटी इरा ने इंडस्ट्री में कदम जमाना शुरु कर दिया है. बता दे  कि इरा म्यूजिशियन राम संपत के साथ डेब्यू कर रही हैं. इरा ने राम संपत की असिस्टेंट तौर पर इंडस्ट्री में एंट्री करने की प्लानिंग की है.बता दें, राम संपत की आखिरी फिल्म 'रईस' है जिसमें उन्होंने काम किया है.  

आमिर की बेटी इरा को बचपन से ही म्यूजिक से खास लगाव है. इसलिए इरा ने म्यूजिक में क्रिएटिव, प्रोडक्शन और मैनेजमेंट करने के लिए राम संपत की टीम चुनी है. बता दें, आमिर राम संपत के साथ 'डेली बेली' और 'तलाश' फिल्म में काम कर चुके हैं. अब भला बाप फिल्म इंडस्ट्री में अपना एक अलग ही स्थान बना चूका है तो फिर  भला आमिर कि बेटी इरा भला कैसे दूर रहती व उसे भी अब फिल्मो का चस्का लग चूका है. वैसे भी शाहरुख़ खान कि बेटी सुहाना हो या फिर सैफ अली खान कि बेटी सारा या फिर श्रीदेवी कि बेटी जहान्वी हो यह सभी स्टार्स के बच्चे भी बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त एंट्री को मारने वाले है तो फिर भला इरा कैसे पीछे रहती भाई यह भी तो हमारे आमिर कि ही औलाद है. अभी वैसे आमिर खान का बेटा आजाद भी कॉफी सुर्ख़ियो में बना रहता है व आए दिन वह भी शाहरुख़ खान व उनके बेटे अबराम कि ही तरह सुर्ख़ियो में आ ही जाता है.      

इसलिए अवार्ड शो में नहीं जाती कंगना

इस मामले में आमिर खान को फॉलो करतीं हूं....

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -