आमिर ने कहा पाकिस्तानियो के कानों तक भी पहुंचे जन-गण-मन....
आमिर ने कहा पाकिस्तानियो के कानों तक भी पहुंचे जन-गण-मन....
Share:

आमिर खान की फिल्म दंगल ने कुल 532 करोड़ की कमाई थी. फिल्म में हमे आमिर खान व उनके साथ में गीता व बबिता के रोल में नजर आ रही अभिनेत्रियां सानया मल्होत्रा, फातिमा सना शैख़,जायरा वसीम ने फिल्म में काफी मेहनत भी की थी जो के पूरी तरह से सफल भी रही है अब इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर बल्ले बल्ले के बाद पता चला है की 'दंगल' को पकिस्तान ने भी रिलीज करने के लिए कुछ शर्त दी है. जिसे हमारे फिल्म के सुपरस्टार आमिर खान ने मानने से साफ इंकार कर दिया है.

जी हाँ, खबर है कि, अब इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज करने की बात चली तो वहां के सेंसर बोर्ड ने आमिर के सामने एक शर्त रख दी.  इस फिल्‍म को पाकिस्‍तान में रिलीज करने से पहले पाकिस्‍तान के सेंसर बोर्ड ने दो सीन हटाने को कहा, लेकिन आमिर ने इन दृश्यों को काटने से इंकार कर दिया है, जिसके चलते यह फिल्‍म अब पाकिस्‍तान में रिलीज नहीं होगी.

दरअसल, पाकिस्‍तानी सेंसर बोर्ड ने इस फिल्‍म से भारतीय राष्‍ट्रीय ध्‍वज और राष्‍ट्रगान से जुड़े दो सीन हटाने को कहा था, लेकिन आमिर ने इस शर्त पर कहा कि, उनकी फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी. बहरहाल अभी तो आमिर खान अपनी दूसरी अन्य फिल्मो में व्यस्त है. 

आमिर-अमिताभ स्टारर 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' के लिए यह अभिनेत्री हुई फाइनल, देखे आमिर संग फोटो

दंगल की गीता फोगाट को नेशनल अवार्ड

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -