मैं फिल्मों का चुनाव अपने दिल से करना पसंद करता हूं
मैं फिल्मों का चुनाव अपने दिल से करना पसंद करता हूं
Share:

अभिनेता आमिर खान की फिल्म दंगल के बारे में तो आप सभी जानते ही है जो की बॉक्स ऑफिस पर अपना जबरदस्त धमाल को दोहरा चुकी है व फिल्म में आमिर खान  के अलावा अन्य अभिनेत्रियां भी अपनी जबरदस्त परफार्मेंस के चलते नजर आ चुकी है. फिल्म इतनी चल जाएगी इसका अंदाजा किसी को भी नही था व फिल्म ने एक प्रकार से इतिहास ही रच दिया है.

आमिर खान अब अपनी फिल्म दंगल के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो में व्यस्त चल रहे है. आमिर खान जल्द ही हमे 'सीक्रेट सुपरस्टार' व 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' में भी हमे अपने दमदार अभिनय के चलते नजर आने वाले है. अभी हाल ही में फिल्म दंगल के लिए एक सक्सेस पार्टी का भी आयोजन किया गया था. जिसमे अनगिनत बॉलीवुड की चर्चित हस्तियां शरीक हुई थी.

इस दौरान आमिर खान ने भी मिडिया के सामने उनके सवालो के जवाब दिए. जी हां अपनी इस चर्चा में आमिर का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि वह बॉक्स-ऑफिस के राजा हैं. आमिर ने कहा, “मैं बॉक्स ऑफिस का राजा नहीं हूं. मैं केवल अपनी पत्नी (किरण राव) का राजा हूं.” उन्होंने कहा, “अभी तक मैंने किसी फिल्म की कमाई करने की क्षमता के आधार पर कोई फिल्म साइन नहीं की. मैं फिल्मों का चुनाव अपने दिल से करना पसंद करता हूं. मैंने अभी तक जितनी भी फिल्में की हैं, वे सारी मेरी दिल को छुई हैं.”

Dangal Sisters का फनी वीडियो हुआ वायरल

दंगल की सक्सेस पार्टी, देखें Inside फोटोज

आमिर खान मई से फिर शुरू करेंगे ये काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -