Dangal Sisters का फनी वीडियो हुआ वायरल
Share:

अभिनेता आमिर खान के दमदार अभिनय से सजी फिल्म दंगल के बारे में तो आप सभी जानते ही है. फिल्म ने जिस तरह से देश के साथ ही साथ विदेश में भी जो कोहराम मचाया उससे तो हर कोई वाकिफ है. फिल्म दंगल में हमे आमिर खान के साथ ही साथ नई नवेली अभिनेत्रियों में शुमार फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम ने भी अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. फिल्म ने एक प्रकार से सुने पड़े सिनेमाघरो की भी चाँदी कर दी है व इससे खुश होकर सिनेमाघरो मालिको ने भी आमिर खान को एक खुला पत्र लिखकर धन्यवाद भी दिया था. 

इसके साथ ही साथ आमिर खान की 'दंगल' की इसी सफलता के चलते एक शानदार पार्टी का भी आयोजन किया गया, जिसमे बॉलीवुड सेलिब्रिटियों का भी जबरदस्त तड़का रहा है. अब एक बार फिर फिल्म की गीता व बबिता सुर्खियों में बनी हुई है. जी हाँ, देखा जाए तो इन तीनो ही यानि फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, जायरा वसीम का मस्ती वाला फनी वीडियो आपको भी काफी मनोरंजन प्रदान करेगा.

इसमें हमे इन तीनो ही अभिनेत्रियों की फनी मूवमेंट नजर आ रही है. फिल्म के एक भाग में निर्देशक नितेश तिवारी भी हमे मस्ती के मुंड में हमे नजर आ रहे है आप भी देखिये इस फनी वीडियो को, आमिर खान की 'दंगल' ने 385 करोड़ का व्यवसाय कर लिया है.  

दंगल की सक्सेस पार्टी, देखें Inside फोटोज

करण बोले, आमिर की ‘दंगल’ की कमाई से हैरान नहीं हूं

आमिर ने की संजय लीला भंसाली पर हुये हमले की निंदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -