अब फातिमा का आमिर-अमिताभ संग होगा 'दंगल'
अब फातिमा का आमिर-अमिताभ संग होगा 'दंगल'
Share:

अभिनेत्री फातिमा सना शेख के बारे में तो आप अच्छे से जानते ही है जो कि हमे अपनी पूर्व की सफलतम फिल्म 'दंगल' में भी हमे उभरती हुई कलाकारा के रूप में सभी के सामने आई है. गौरतलब है की इससे पहले भी हमे फातिमा कमल हासन की बेटी के रूप में नजर आ चुकी है. जी हाँ, हम बात कर रहे है उनकी फिल्म 'चाची420' के बारे में जिसमे हमे फातिमा का बाल रूप नजर आया था व अब आमिर खान की 'दंगल' में वह पूरी तरह से निखर के सामने आ चुकी है व साथ ही साथ अपनी एक्टिंग का भी जलवा सभी को दिखा चुकी है.

दंगल की सफलता से वैसे भी सना शेख काफी गद-गद है. अब एक बार फिर से वह हमे आमिर खान व बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ में उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान' में हमे नजर आने वाली है. खबरों के मुताबिक पता चला है की फातिमा को इस फिल्म में एक अहम रोल के लिए साइन कर लिया गया है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में नजर आएंगे. हालांकि चर्चा तो यह भी चल रही थी की फिल्म के लिए अभिनेत्री आलिया भट्ट या श्रद्धा कपूर को इस रोल के लिए फाइनल कर लिया गया है. मगर खबरों की मानें तों फातिमा एक बार आमिर के साथ पर्दे पर दिखाई दे सकती हैं। अगर वाकई इस फिल्म के लिए फातिमा को फाइनल कर लिया जाता है तो यह उनके लिए दूसरा बड़ा मौका होगा. 

Dangal Sisters का फनी वीडियो हुआ वायरल

'दंगल' की ग्रैंड सक्सेस पार्टी की देखिये शानदार फोटोज.....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -