आमिर अली ने शेयर की गणपति जी के साथ वीडियो
आमिर अली ने शेयर की गणपति जी के साथ वीडियो
Share:

आमिर अली हाल ही में ट्रोल सेना के झांसे में आ गए क्योंकि उन्होंने गणेश चतुर्थी के पवित्र अवसर पर गणपति बप्पा का आशीर्वाद लेने के लिए कोरियोग्राफर-निर्देशक रेमो डिसूजा के घर का दौरा किया. आमिर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा की है, क्योंकि उन्होंने प्रार्थना की और त्योहार मनाने के लिए रेमो के घर पर भगवान गणेश को नमन किया. जबकि कई प्रशंसकों ने अभिनेता पर प्यार की बौछार की, ऐसे कई लोग थे जिन्होंने उनसे पूछताछ की और उनके धर्म के आधार पर बप्पा से प्रार्थना करने पर आपत्ति जताई.

सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनसे पूछा कि वह गणेश उत्सव को मुस्लिम होने का जश्न कैसे मना सकते हैं, और यहां तक ​​कि उन्हें अपने धर्म की अवहेलना करने के लिए स्कूल भी किया. अभिनेता ने उन लोगों को ताली बजाई जिन्होंने गणेश चतुर्थी समारोह का हिस्सा होने और उनकी धार्मिक मान्यताओं पर संदेह करते हुए उन पर उंगलियां उठाईं. अभिनेता ने जवाब दिया और स्पष्ट किया कि वह सभी धर्मों को समान रूप से मानता और सम्मान करता है. उन्होंने लिखा, ' 'For me, God is one. I may pray to Allah, a friend of mine to Ganesha and another to Jesus!' 

उन्होंने कहा है कि, 'यह सभी एक-दूसरे के विश्वासों का सम्मान करने, विभिन्न धर्मों की शिक्षाओं को अपनाने और प्यार, शांति और सकारात्मकता फैलाने के बारे में है! हमारे पास दुनिया भर मेंमें लड़ने के लिए एक घातक वायरस और एक महामारी है, चलो भीतर ही लड़कर खुद को न तोड़ें. ' कई लोगों ने चारों ओर सकारात्मकता फैलाने के लिए उनका समर्थन किया और उनके जवाब की सराहना की. आमिर जाने-माने टीवी शो कहानी घर घर की, क्या दिल में है, वो भी वहीँ मेहलोन की, नच बलिए 4, और एफ.आई.आर. में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ganpati Bappa Morya  . . #ganesha #ganpatibappamorya #ganeshaarti #reelitfeelit

A post shared by Aamir Ali (@aamirali) on

देहरादून में बारिश ने बदला रंग, कई सड़के हुई बंद

हिमाचल में बारिश के कारण हुआ बुरा हाल, कई इलाकों में हुई हानि

दिग्विजय सिंह ने सिंधिया पर किया वार, कहा- उनके जाने से कांग्रेस जीवित हो गई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -