लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद ने थामा भाजपा का हाथ

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद ने थामा भाजपा का हाथ

चंडीगढ़ : 2019 लोकसभा चुनाव से एन पहले हरियाणा से कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए हैं. हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर की उपस्थिति में अरविंद शर्मा ने भाजपा का हाथ थाम लिया है. अरविंद शर्मा करनाल से सांसद रह चुके हैं. भाजपा में शामिल होने के बाद शर्मा ने कहा है कि उनके लिए प्रश्न यह नहीं था कि किस पार्टी में शामिल होना है.

लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी मायावती, सिर्फ प्रचार पर करेंगी फोकस !

गत दो-ढाई वर्षों में उन्होंने इस सरकार का काम देखा है कि यह किस तरह कार्य करती है. उन्होंने कहा है कि दूसरी ओर विपक्ष हवाई हमले पर सवाल खड़े कर रही है. इन सभी स्थितियों पर मंथन करने के बाद मैंने भाजपा में शामिल होने का फैसला लिया. इससे पहले भी विपक्ष के कुछ बड़े नेता हाल ही में भाजपा का हाथ थाम लिया हैं. तीनों दिग्गज नेता अलग-अलग दलों से हैं. ये तीन दल तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी), कांग्रेस और बीजू जनता दल (बीजद) हैं.

लोकसभा चुनाव: डीएमके-कांग्रेस गठबंधन में सुलझा सीट बंटवारे का पेंच, जानिए किसे क्या मिला...

पश्चिम बंगाल की भाटापारा सीट से टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह भाजपा में शामिल हो गए थे. चार बार से विधायक रहे सिंह के भाजपा में शामिल होने से पार्टी को लोकसभा चुनावों में पश्चिम बंगाल में काफी फायदा मिलने की संभावना है. भाटपारा से टीएमसी विधायक अर्जुन सिंह भाजपा कार्यालय में पार्टी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय और दिग्गज नेता मुकुल रॉय की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: सपा ने घोषित किए चार उम्मीदवारों के नाम, अपर्णा यादव को तगड़ा झटका

मिशन लोकसभा: 'शेरों के तेवर नहीं बदलते', विपक्ष के लिए भाजपा लाई 27 साल पुराने मोदी, देखें वीडियो

इजरायल ने गाज़ा पट्टी पर की एयर स्ट्राइक, आतंकी अड्डों को बनाया निशाना