AAP ने शुरू किया 'हर गांव कोरोना मुक्त अभियान', 10 हज़ार कार्यकर्ता संभालेंगे कमान
AAP ने शुरू किया 'हर गांव कोरोना मुक्त अभियान', 10 हज़ार कार्यकर्ता संभालेंगे कमान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड में सियासी जमीन मजबूत करने में जुटी आम आदमी पार्टी (AAP) ने कोरोना काल में लोगों की सहायता के लिए अभियान चलाने की घोषणा की है. आप कार्यकर्ता पूरे राज्य में 'हर गांव कोरोना मुक्त' अभियान चलाएंगे. इस अभियान के तहत आप प्रत्येक गांव में ऑक्सीजन जांच केंद्र खोलेगी. अभियान के संबंध में आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस की. 

इस दौरान उनके साथ दिग्गज नेता कर्नल कोठियाल समेत प्रदेश उपाध्यक्ष दीपक बाली उपस्थित रहे. AAP प्रभारी ने कहा कि कोरोना की रोकथाम के लिए पार्टी लोगों को जागरुक करने के साथ उनके उपचार की हर मुमकिन कोशिश कर रही है. उन्होंने बताया कि दूसरी लहर ने शहरों के साथ अब गांवों को भी अपनी गिरफ्त में ले लिया है. इसलिए आप कोरोना की दूसरी लहर के बचाव के साथ ही तीसरी लहर से बचाव की भी तैयारियों में लगे गई है.

उन्होंने आगे बताया कि इस गंभीर महामारी से निपटने के लिए पार्टी पूरी तरह तैयार है. पार्टी अब राज्य के गांव-गांव पहुंचकर लोगों के स्वास्थ्य की जांच करने का अभियान आरंभ करने जा रही है. 'हर गांव कोरोना मुक्त' अभियान के तहत पार्टी के 10 हजार कार्यकर्ता इस अभियान का हिस्सा बनकर लोगों की सेहत की जांच करेंगे. उन्होंने बताया कि ये सभी कार्यकर्ता छोटी-छोटी टीमों का हिस्सा बनेंगे और गांव-गांव पहुंचकर प्रत्येक व्यक्ति का ऑक्सीजन स्तर और थर्मल स्कैनिंग जांच करेंगे. इसके लिए हर टीम को ऑक्सीमीटर, मेडिकल किट और आईआर थर्मामीटर मुहैया कराए गए हैं.

मस्जिदों में लाउडस्पीकर को लेकर सऊदी अरब ने लिया बड़ा फैसला, लगातार मिल रही थी शिकायतें

मोदी सरकार की दिशाहीनता ने कोरोना वैक्सीन के उत्पादन और वितरण को चौपट कर दिया - प्रियंका वाड्रा

पीएम मोदी की बैठक में शामिल नहीं हुईं ममता, गवर्नर बोले- लोक सेवा पर हावी हो गया अहंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -