अलका लांबा ने केजरीवाल को घेरा, कहा- अब स्वीकार क्यों नहीं कर रहे इस्तीफा
अलका लांबा ने केजरीवाल को घेरा, कहा- अब स्वीकार क्यों नहीं कर रहे इस्तीफा
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) से बगावत कर चुकी चांदनी चौक से MLA अलका लांबा ने जब पार्टी छोड़ने का फैसला लिया था तो पार्टी के नेताओं की तरफ से कहा गया कि वो ट्विटर पर ही अपना इस्तीफा भेज दें। उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया जाएगा। लेकिन अलका के अनुसार अब पार्टी के नेता पलट गए हैं।

अलका ने हाल ही में एक ट्वीट करते हुए कहा है कि, केजरीवाल जी ने घमंड में आकर पार्टी से ट्विटर पर ही इस्तीफ़ा देने के लिए कहा।  मैंने ट्विटर पर इस्तीफ़ा दे भी दिया। आज विधानसभा अध्यक्ष को मेरे ख़िलाफ़ कार्रवाई के लिए ट्विटर पर इस्तीफ़ा पर्याप्त नहीं लगा,तो कल शाम तक इस्तीफ़ा देने के लिए कहा, जिसे देने से मेरी जनता ने साफ़ इंकार कर दिया।

अलका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, अरविंद केजरीवाल जी, आपके प्रवक्ताओं ने मुझे आपकी इच्छा के मुताबिक पूरे अहंकार के साथ कहा कि पार्टी ट्विटर पर भी मेरा इस्तीफा मंजूर कर लेगी। इसलिए कृपया 'आम आदमी पार्टी', जो अब 'ख़ास आम आदमी पार्टी' बन चुकी है, की प्राथमिक सदस्यता से मेरा इस्तीफा स्वीकार करें।' आपको बता दें कि अलका लांबा के इस ट्वीट पर 'आप' या दिल्ली सीएम अरविन्द केजरीवाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है।

विपक्ष ने फिर उठाया EVM से छेड़छाड़ का मुद्दा, चुनाव आयोग ने कहा- इसकी गुंजाईश नहीं

अयोध्या में आज फिर होगी धर्म संसद, राम मंदिर निर्माण के लिए होगा हनुमान चालीसा का पाठ

कश्मीर मुद्दा: अब यूनाइटेड नेशंस में भी पिटा पाकिस्तान, पोलैंड ने जमकर लगाई लताड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -